scriptCopa America: 9 बार के कोपा अमेरिका चैंपियन ब्राजील को कोस्टा रिका ने ड्रॉ पर रोका | 9-time Copa America champions Brazil were held to a draw by Costa Rica | Patrika News
फुटबॉल

Copa America: 9 बार के कोपा अमेरिका चैंपियन ब्राजील को कोस्टा रिका ने ड्रॉ पर रोका

Copa America: सोफी स्टेडियम में मंगलवार को 9 बार के कोपा अमेरिका चैंपियन ब्राजील को कोस्टा रिका के खिलाफ 0-0 से ड्रॉ खेलना पड़ा है। इससे ब्राजीलियन फैंस काफी निराश नजर आए।

नई दिल्लीJun 25, 2024 / 03:09 pm

lokesh verma

Copa America
Copa America: सोफी स्टेडियम में मंगलवार को 9 बार के कोपा अमेरिका चैंपियन ब्राजील को कोस्टा रिका के खिलाफ 0-0 से ड्रॉ खेलना पड़ा। कोपा अमेरिका में ब्राजील का निराशाजनक प्रदर्शन देखकर उनके फैंस काफी निराश हुए। एक रोमांचक मुकाबले में कोस्टा रिका ने ब्राजील को कड़ी टक्कर दी। दोनों टीमों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी, लेकिन गोल करने में सफल नहीं रहे। कई बार मौका बनाने और गोल पर शॉट्स की बौछार करने के बावजूद ब्राजील के सभी प्रयास फेल हुए। विनिसियस जूनियर और रोड्रिगो के पास एक भी शॉट टारगेट पर नहीं था, लेकिन किसी और ने भी उनकी कमी को पूरा करने के लिए कुछ नहीं किया।
कोस्टा रिका के गोलकीपर पैट्रिक सेक्वेरा अपनी टीम के हीरो रहे। उन्होंने कई महत्वपूर्ण बचाव किए और अपनी टीम के लिए क्लीन शीट बनाए रखी। हालांकि, कुछ निर्णय ब्राजील के पक्ष में नहीं गए, जिसमें रिव्यू के बाद मामूली अंतर से कुछ संदिग्ध फैसले शामिल हैं। टूर्नामेंट में टीम की काफी आलोचना हुई और इस ड्रॉ ने ब्राजील के लिए मुश्किलें और बढ़ा दी हैं। टीम अपने दबदबे को गोल में बदलने के लिए संघर्ष करती रही। रेफरी के फैसलों ने भी निराशा को और बढ़ा दिया। 
पूरे मैच में ब्राजील के खिलाफ कई संदिग्ध फैसले लिए गए। हालांकि, कोस्टा रिका को इसका श्रेय दिया जाना चाहिए। टूर्नामेंट में ज्यादा अनुभव नहीं रखने वाली इस टीम ने ब्राजील को कड़ी चुनौती दी। ब्राजील ग्रुप डी में पिछड़ता हुआ दिख रहा है। कोलंबिया वर्तमान में पैराग्वे पर 2-0 की जीत के बाद आगे है।
कोच डोरिवल जूनियर के सामने कई चुनौतियां हैं। उनका लक्ष्य आगामी मैचों में अपनी टीम को पूरी ताकत से आगे बढ़ाना है। फिलहाल, ब्राजील के लिए दसवें कोपा अमेरिका खिताब की तलाश की शुरुआत मुश्किलों से भरी हुई लग रही है।

Hindi News/ Sports / Football News / Copa America: 9 बार के कोपा अमेरिका चैंपियन ब्राजील को कोस्टा रिका ने ड्रॉ पर रोका

ट्रेंडिंग वीडियो