scriptमहिला कैरेबियाई प्रीमियर लीग के लिए ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स की मेंटॉर बनी झूलन गोस्वामी | jhulan goswami joins trinbago knight riders as mentor ahead of womens cpl | Patrika News
क्रिकेट

महिला कैरेबियाई प्रीमियर लीग के लिए ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स की मेंटॉर बनी झूलन गोस्वामी

Jhulan Goswami Joins Trinbago Knight Riders: पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी महिला कैरेबियाई प्रीमियर लीग में ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स के साथ जुड़ेंगी। ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स ने महिला कैरेबियाई प्रीमियर लीग के लिए उन्हें अपना मेंटॉर नियुक्त किया है।

नई दिल्लीJul 13, 2024 / 02:25 pm

lokesh verma

Jhulan Goswami Joins Trinbago Knight Riders
Jhulan Goswami Joins Trinbago Knight Riders: पूर्व भारतीय महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी महिला कैरेबियाई प्रीमियर लीग में ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स के साथ जुड़ेंगी। ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स ने महिला कैरेबियाई प्रीमियर लीग के लिए उन्हें अपना मेंटॉर नियुक्त किया है। नाइट राइडर्स द्वारा साझे किए गए बयान में गोस्वामी के हवाले से कहा गया है कि मेरे लिए इस फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा बनना गर्व की बात है। नाइट राइडर्स ने भारत और दुनिया के अन्य हिस्सों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। मैं इस टूर्नामेंट में उनका हिस्सा बनने के लिए काफ़ी उत्सुक हूं। मुझे मेंटॉर की भूमिका देने के लिए नाइट राइडर्स का धन्यवाद।

जेमिमा रॉड्रिग्स, शिखा पांडे और मेग लेनिंग भी जुड़ेंगी टीम से

बता दें कि गोस्वामी ने 2022 में महिला अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में भारत के लिए सर्वाधिक विकेट लेने के बाद अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वह वर्तमान में महिला प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की गेंदबाज़ी कोच हैं। वहीं, ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स की कप्तानी वेस्टइंडीज की डिएंड्रा डॉटिन के हाथों में है। इस टीम ने अपने दल में इस बार जेमिमा रॉड्रिग्स, शिखा पांडे, मेग लेनिंग और जेस जॉनासन को भी जोड़ा है।

केकेआर के सीईओ की तारीफ की

गोस्वामी ने कहा कि टीकेआर के साथ जुड़ने की मेरी शुरुआती चर्चा वेंकी मैसूर (केकेआर के सीईओ) के साथ हुई थी। प्रबंधन के मुख्य व्यक्ति होने के नाते जिस तरह से वह सभी का ध्यान रखते हैं, वो तारीफ़ के काबिल है। आईपीएल के दौरान कोलकाता में जिस तरह से वेंकी सर और शाहरुख़ ख़ान ने मेरा स्वागत किया और मुझसे बात की, मैं उससे काफ़ी खुश थी।
यह भी पढ़ें

IND vs ZIM: आज सीरीज पर कब्जा करने उतरेगी टीम इंडिया, जानें कब-कहां फ्री देखें लाइव मैच

21 से 29 अगस्त तक खेली जाएगी लीग

महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग 21 से 29 अगस्त तक खेली जाएगा। गत विजेता टीकेआर के अलावा बारबाडोस रॉयल्स और गयाना अमेज़न वॉरियर्स इस टूर्नामेंट का हिस्सा होंगी। इस टूर्नामेंट में कुल सात मैच खेले जाएंगे और यह सभी तरौबा के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेले जाएंगे।

Hindi News/ Sports / Cricket News / महिला कैरेबियाई प्रीमियर लीग के लिए ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स की मेंटॉर बनी झूलन गोस्वामी

ट्रेंडिंग वीडियो