scriptGautam Gambhir ने अपनी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में विराट कोहली संग रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात | gautam gambhir press conference gautam gambhir big statement on his relationship with virat kohli | Patrika News
क्रिकेट

Gautam Gambhir ने अपनी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में विराट कोहली संग रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात

Gautam Gambhir Press Conference: भारतीय टीम के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने चीफ सेलेक्‍टर अजीत अगरकर के साथ आज 22 जुलाई को अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान दोनों ने कई सुलगते सवालों का भी जवाब दिया।

नई दिल्लीJul 22, 2024 / 11:43 am

lokesh verma

Gautam Gambhir Press Conference
Gautam Gambhir Press Conference: भारतीय क्रिकेट टीम के नए हेड कोच बने गौतम गंभीर श्रीलंका दौरे से पहले आज 22 जुलाई को अपनी पहली प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की है। इस दौरान उनके साथ बीसीसीआई के चीफ सेलेक्‍टर अजीत अगरकर भी मौजूद रहे। अजीत अगरकर ने बताया कि हार्दिक पंड्या की फिटनेस की समस्‍या के चलते सूर्यकुमार यादव को टी20 टीम का कप्‍तान बनाया गया है। वहीं, गौतम गंभीर ने भारतीय टीम के भविष्‍य को लेकर बात की। इसके साथ ही गंभीर ने विराट कोहली के साथ अपने रिश्‍ते को लेकर भी बड़ा बयान दिया। 

Gautam Gambhir Press Conference: कोहली संग रिश्ते पर ये बोले गंभीर

गौतम गंभीर ने अपनी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान विराट कोहली संग रिश्‍ते को लेकर भी खुलकर बात की। उन्‍होंने कहा कि ये टीआरपी के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन मेरा रिश्ता उनके साथ सार्वजनिक नहीं है। खेल के मैदान पर हर कोई अपनी टीम के लिए लड़ता है। अब हम भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। हमारे बीच बहुत अच्छे संबंध हैं। मैंने कई मौकों पर उनसे बात की है। ये अहम नहीं कि हम क्‍या चर्चा करते हैं, बल्कि अब सबसे महत्वपूर्ण ये है कि हमें भारत को गौरवान्वित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी है। विराट एक पूर्ण पेशेवर, वर्ल्‍ड क्‍लास प्‍लेयर हैं।

‘स्‍टाफ का कार्य खिलाड़ियों को खुश रखना’

गौतम गंभीर ने कहा कि सभी जीतने के लिए खेलते हैं। हम निष्पक्ष खेलने, कड़ी मेहनत करने और जीत के साथ वापसी करने के साथ ड्रेसिंग रूम का माहौल खुशनुमा रखने का प्रयास करेंगे। उन्‍होंने कहा कि हम चीजों को सरल करेंगे। ये खिलाड़ियों की टीम है, सहायक स्‍टाफ सिर्फ इतना ही कर सकता है। स्‍टाफ का कार्य खिलाड़ियों को खुश रखना है और हम भी यही काम करेंगे।
यह भी पढ़ें

अगरकर ने बताया सूर्या को क्यों सौंपी कप्तानी तो गंभीर ने विराट-रोहित को लेकर दिया बड़ा बयान

गौतम गंभीर ने सपोर्ट स्टाफ से उठाया पर्दा

गौतम गंभीर ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान अपने सपोर्ट स्‍टाफ से पर्दा उठाया। उन्‍होंने कहा कि अभिषेक नायर और रयान टैन डोशेट को सहायक कोच नियुक्त किया गया है। उन्होंने ये भी बताया कि साईराज बहुतुले और टी दिलीप को बतौर सपोर्ट स्टाफ टीम इंडिया के साथ श्रीलंका भेजा जाएगा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / Gautam Gambhir ने अपनी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में विराट कोहली संग रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो