scriptआंध्रप्रदेश : कडप्पा सांसद ने टीडीपी प्रमुख की आलोचना की | Andhra Pradesh : Kadapa MP criticizes TDP chief | Patrika News
खास खबर

आंध्रप्रदेश : कडप्पा सांसद ने टीडीपी प्रमुख की आलोचना की

एमसीसी की आड़ में पेंशन वितरण में बाधाएं पैदा करने के लगाए आरोप

Apr 01, 2024 / 06:10 pm

Rohit Saini

आंध्रप्रदेश : कडप्पा सांसद ने टीडीपी प्रमुख की आलोचना की

आंध्रप्रदेश : कडप्पा सांसद ने टीडीपी प्रमुख की आलोचना की

तिरुपति . आंध्रप्रदेश में कडप्पा वाईएसआरसीपी सांसद वाईएस अविनाश रेड्डी ने आदर्श आचार संहिता की आड़ में बुजुर्गों के लिए पेंशन के वितरण में बाधाएं पैदा करने के लिए तेलुगु देशम पार्टी प्रमुख नारा चंद्रबाबू नायडू की आलोचना की।
सोमवार को कडप्पा में पत्रकारों से बात करते हुए अविनाश रेड्डी ने टीडीपी प्रमुख और उनके सहयोगियों पर चुनाव आयोग से संपर्क करके और स्वयंसेवकों को दरकिनार करके बुजुर्गों को पेंशन के सीधे वितरण में बाधा डालने का आरोप लगाया।
कडप्पा सांसद ने टिप्पणी करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि नायडू के कद का एक नेता, एक पूर्व मुख्यमंत्री होने के नाते, लाभार्थियों तक कल्याणकारी लाभों को पहुंचने से रोकने के लिए विभिन्न हथकंडे अपना रहा है। स्वयंसेवकों को दरकिनार किए जाने के कारण, बुजुर्गों को अगली बार अपनी पेंशन प्राप्त करने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। उन्हें अपना घर छोडऩा होगा और अपनी पेंशन लेने के लिए सचिवालयम का दौरा करना होगा। अविनाश रेड्डी ने विभिन्न झूठे प्रचारों के माध्यम से वाईएसआरसीपी की छवि खराब करने के प्रयास के लिए टीडीपी की भी आलोचना की।
उन्होंने कहा कि पेंशन संवितरण में बाधा डालने के अलावा, टीडीपी यह भी आरोप लगा रही है कि राजकोष में धन की कमी के कारण पेंशन भुगतान में देरी हुई, जो सच्चाई से बहुत दूर एक निराधार आरोप है। पेंशनभोगियों और आंध्र प्रदेश के लोगों ने असली इरादों को पहचान लिया है टीडीपी और आगामी चुनावों में एक बार फिर वाईएसआरसीपी का समर्थन करके जवाब देगी। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने पिछले पांच वर्षों में राज्य के लोगों से किए गए हर वादे को पूरा किया है।

Home / Special / आंध्रप्रदेश : कडप्पा सांसद ने टीडीपी प्रमुख की आलोचना की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो