scriptसीतापुर में गरजे पीएम मोदी, बोले- मेरा कोई नहीं, वारिस भी आप, परिवार भी आप | PM Modi roared in Sitapur said I have no one you are my heir and my family | Patrika News
सीतापुर

सीतापुर में गरजे पीएम मोदी, बोले- मेरा कोई नहीं, वारिस भी आप, परिवार भी आप

PM Modi in Sitapur: पीएम मोदी ने कहा, “मैं आपके परिवार के सेवक के रूप में काम कर रहा हूं। आप मेरे वारिस हैं। मुझे देश का विकास करना है। मुझे देश को विकसित बनाना है।”

सीतापुरMay 06, 2024 / 09:22 am

Sanjana Singh

PM Modi in Sitapur

PM Modi in Sitapur

PM Modi in Sitapur: सीतापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरा अपना तो कोई परिवार है नहीं। मेरा परिवार भी आप हैं, मेरे वारिस भी आप हैं। परिवार का मुखिया जैसे अपने वारिस के लिए दिन-रात काम करता है, वैसे ही मैं आपके परिवार के सेवक के रूप में काम कर रहा हूं। आप मेरे वारिस हैं। मैं आपको कुछ देकर जाना चाहता हूं। मुझे आपके क्षेत्र का विकास करना है।

‘इंडी गठबंधन वालों ने बांधे थे सुरक्षा एजेंसियों के हाथ’

धौरहरा लोकसभा क्षेत्र के हरगांव कस्बे में कल यानी 5 मई को जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “2014 से पहले आपने कांग्रेस और इंडी गठबंधन की सरकारों का काम देखा है। यह इंडी गठबंधन वाले सुरक्षा एजेंसियों के हाथ बांध कर रखते थे। देश की सुरक्षा एजेंसियों को आतंकवाद के खिलाफ काम नहीं करने दे रहे थे।”
यह भी पढ़ें

रेलवे ने दिल्ली से UP- बिहार के लिए चलाई स्पेशल ट्रेनें, यहां देखें गाड़ी संख्या और रूट

‘सपा आतंकवादियों के मुकदमे वापस ले लेती थी’

पीएम मोदी ने आगे कहा, “यूपी में कितने शहरों में स्लीपर सेल थे। एजेंसियां मेहनत से आतंकवादियों को पकड़ती थीं। सपा सरकार उनके मुकदमे वापस ले लेती थी। अफसरों पर दबाव बनाया जाता था। जो अफसर आनाकानी करते थे, उन्हें सस्पेंड कर दिया जाता था। वाराणसी मामले में तो कोर्ट ने सपा से पूछा था कि क्या आतंकवादियों को पद्मभूषण देने का प्लान है।” 

Hindi News/ Sitapur / सीतापुर में गरजे पीएम मोदी, बोले- मेरा कोई नहीं, वारिस भी आप, परिवार भी आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो