scriptSiddharthnagar BJP Meeting: लोकसभा चुनाव की समीक्षा बैठक में भड़के भाजपा कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल | Siddharthnagar BJP Meeting Fighting started BJP workers in front of senior leaders Video viral on social media | Patrika News
सिद्धार्थनगर

Siddharthnagar BJP Meeting: लोकसभा चुनाव की समीक्षा बैठक में भड़के भाजपा कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

Siddharthnagar BJP Meeting: उत्तर प्रदेश में भाजपा की समीक्षा बैठक के दौरान कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में एक-दूसरे पर कार्यकर्ता टूट पड़े।

सिद्धार्थनगरJun 21, 2024 / 05:29 pm

Vishnu Bajpai

Siddharthnagar BJP Meeting: लोकसभा चुनाव की समीक्षा बैठक में भड़के भाजपा कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

Siddharthnagar BJP Meeting: लोकसभा चुनाव की समीक्षा बैठक में भड़के भाजपा कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

Siddharthnagar BJP Meeting: यूपी के सिद्धार्थनगर में भाजपा की समीक्षा बैठक में कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। यह बैठक लोकसभा चुनाव में कम मतदान की समीक्षा करने के लिए रखी गई थी, लेकिन इसके लिए जब कुछ लोग एक दूसरे पर ठीकरा फोड़ने लगे तो मामला गरमा गया। दरअसल, सिद्धार्थनगर जिले के तहत आने वाली डुमरिया लोकसभा सीट पर बीजेपी के जगदंबिका पाल ने जीत हासिल की है। पार्टी जीत भले गई हो पर वोट प्रतिशत पहले से कम हुआ है। इसी की समीक्षा के लिए पार्टी नेताओं की बैठक चल रही थी। इसमें कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई।

लोकसभा चुनाव में हार के कारण तलाश रही भाजपा

उत्‍तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के नतीजे बीजेपी के लिए अच्‍छे नहीं रहे। जिन लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी की हार हुई है। वहां इन दिनों समीक्षा बैठकें चल रही हैं। गुरुवार को सिद्धार्थनगर में बीजेपी नेताओं की बैठक के दौरान जमकर लात और घूंसे चले।
दरअसल, बैठक में मौजूद कुछ नेताओं की उपस्थिति पर कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताई। इस दौरान कहा गया कि यहां साइकिल चलाने वाले क्‍यों आ गए। इस पर दो पक्षों में पहले गरमागरमी फिर जमकर मारपीट होने लगी। किसी तरह वरिष्‍ठ नेताओं ने मामला शांत कराया।
यह भी पढ़ें

जिंदा जला कारपेट कारोबारी का बेटा, पड़ोसी से बोला-दो मिनट में अंदर से आया…फिर नहीं लौटा

भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया पासवान के खिलाफ नारेबाजी

बीजेपी के काशी क्षेत्र के महामंत्री सुशील तिवारी और मथुरा के विधायक राजेश तिवारी कार्यकर्ताओं संग बैठक कर समीक्षा करने आए थे। इसी दौरान कुछ नेताओं ने कहा कि जो लोग लोकसभा चुनाव में साइकिल चला रहे थे। वे इस बैठक में क्‍या करने आए हैं। इस मुद्दे पर कार्यकर्ताओं में बहस शुरू हो गई है। बात बढ़ते-बढ़ते बढ़ गई। कुछ लोग वहां बीजेपी जिलाध्‍यक्ष कन्‍हैया पासवान मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। फिर दो पक्षों में हाथापाई होने लगी। काफी देर तक हंगामे का दौर चलता रहा।

Hindi News/ Sidharthnagar / Siddharthnagar BJP Meeting: लोकसभा चुनाव की समीक्षा बैठक में भड़के भाजपा कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो