scriptबीवी से बहस की तो पूर्व सरपंच ने भाई को मारी गोली, हालत गंभीर | Former sarpanch shot his cousin brother after he argued with his wife his condition is critical | Patrika News
शाजापुर

बीवी से बहस की तो पूर्व सरपंच ने भाई को मारी गोली, हालत गंभीर

mp news: पिता के साथ बाइक पर बैठकर थाने पहुंचा घायल, लगी हुई थीं दो गोलियां, अस्पताल में इलाज जारी..।

शाजापुरJul 18, 2024 / 10:42 pm

Shailendra Sharma

SHAJAPUR news
mp news: मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के सलसलाई थाना इलाके के बाड़ीगांव में गुरुवार देर शाम गोलीकांड की एक घटना के बाद हड़कंप मच गया। गांव के पूर्व सरपंच ने अपने ही चचेरे भाई को दो गोलियां मारी हैं जिसके बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना रात के करीब 8 बजे की है। पूर्व सरपंच ने चचेरे भाई पर तीन गोलियां चलाई थीं जिनमें से दो उसके कंधे पर लगी हैं और एक घर के दरवाजे में लगी है।

दिन में देवर भाभी में हुई थी कहासुनी

शुरूआती जानकारी के मुताबिक बाड़ीगांव के रहने वाले पूर्व सरपंच धर्मेंद्र राजपूत ने अपने सगे चाचा के बेटे गब्बर राजपूत को गोली मारी है। घटना की वजह दिन के वक्त गब्बर और उसकी भाभी यानी पूर्व सरपंच की पत्नी के बीच किसी बात पर कहासुनी होना सामने आया है। दिन में हुई कहासुनी के बाद शाम को जब पूर्व सरपंच धर्मेन्द्र घर पहुंचा तो उसने पत्नी से बंदूक मांगी और सीधे बंदूक लेकर चाचा के घर पहुंचा जहां चचेरे भाई गब्बर पर तीन फायर किए। दो गोलियां गब्बर के कंधे में लगी हैं ।

यह भी पढ़ें

अगर नहीं पकड़ाता ये सांप तो हो सकता था अनर्थ, काल का है दूसरा रूप


घायल हालत में पिता के साथ पहुंचा थाने

चचेरे भाई गब्बर पर गोलियां बरसाने के बाद पूर्व सरपंच धर्मेन्द्र राजपूत फरार हो गया है। वहीं दूसरी तरफ गोली लगने से घायल गब्बर घटना के बाद पिता के साथ बाइक पर बैठकर खून से लथपथ हालत में पुलिस थाने पहुंचा जहां से उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिस टीम गांव भी गई थी जहां आरोपी की तलाश की लेकिन आरोपी का फिलहाल पता नहीं चल पाया है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Hindi News/ Shajapur / बीवी से बहस की तो पूर्व सरपंच ने भाई को मारी गोली, हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो