scriptमैहर सड़क हादसे में मरने वालों का आंकड़ा हुआ 9, 24 से ज्यादा गंभीर, पत्थरों से भरे ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार बस | Maihar road accident death toll reached 9 above 24 serious high speed bus collided with truck | Patrika News
सतना

मैहर सड़क हादसे में मरने वालों का आंकड़ा हुआ 9, 24 से ज्यादा गंभीर, पत्थरों से भरे ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार बस

Maihar Road Accident : हादसे का शिकार हुए यात्रियों में से अबतक कुल 9 की मौत हो चुकी है। जबकि, अब भी 24 से अधिक यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है।

सतनाSep 29, 2024 / 09:31 am

Faiz

Maihar Road Accident
Maihar Road Accident : मध्य प्रदेश के मैहर में भीषण सड़क हादसे ने पूरे राज्य को हिलाकर रख दिया है। बता दें कि, शनिवार (28 सितंबर) देर रात यात्रियों से भरी सड़क पर बेलगाम दौड़ती बस रास्ते के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। बताया जा रहा है कि जिस समय ये भीषण सड़क हादसा हुआ, तब बस में 45 यात्री सवार थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 6 बस यात्रियों की मौत हो गई थी। जबकि, 27 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए थे। हालांकि, अभी कुछ देर पहले ही एक बड़ा अपडेट सामने आया है कि हादसे का शिकार 3 अन्य यात्रियों की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है।
इस तरह हादसे का शिकार हुए यात्रियों में से अबतक कुल 9 की मौत हो चुकी है। जबकि, अब भी 24 से अधिक यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल, घायलों का इलाज मैहर के जिला अस्पताल में चल रहा है। कुछ गंभीर घायलों को सतना जिला अस्पताल भी पहुंचाया गया है। वहीं, जानकारी ये भी सामने आई है कि हादसे में जान गवाने वालों का आंकड़ा अबी और बढ़ सकता है।
यह भी पढ़ें- 5 साल की बच्ची से दरिंदगी और हत्या के केस में संगीन खुलासा, बदबू दबाने लाश पर डालता रहा फिनाइल और परफ्यूम

प्रयागराज से नागपुर जा रही थी बस

Maihar Road Accident
जानकारी के मुताबिक, आभा ट्रेवल्स की स्लीपर कोच बस प्रयागराज से चलकर मध्य प्रदेश के रीवा से होते हुए नागपुर जा रही थी। तभी नादन थाने से कुछ दूर स्थित चौरसिया ढाबे के पास पत्थरों से भरे एक खड़े ट्रक में बस जा घुसी। हादसा इतना भयानक था कि वाहन में शव फंस गए थे। जिन्हें निकालने के लिए गैस कटर मंगवाया गया। एक बुजुर्ग के दोनो हाथ व दोनों पैर टूट गए हैं जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

बस की चादर काटकर निकले गए शव

हादसे में बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका था, जिसके बाद बचाव टीम ने गैस कटर से बस काटकर मृतकों के शव को बाहर निकाला। राहत बचाव टीम ने घायलों को बस से निकालकर एंबुलेंस के जरिए अमरपाटन, मैहर और सतना अस्पताल भेजा। गंभीर रूप से घायल बस ड्राइवर सहित कई यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बस में लगभग 45 यात्री सवार थे।

Hindi News / Satna / मैहर सड़क हादसे में मरने वालों का आंकड़ा हुआ 9, 24 से ज्यादा गंभीर, पत्थरों से भरे ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार बस

ट्रेंडिंग वीडियो