scriptLoksabha Elections 2024 : बीजेपी प्रत्याशी की कार्यकर्ताओं को खुली छूट, शस्त्र चलाओ पर बूथ जिताओ, देखें वीडियो | loksabha election 2024 bjp mp ganesh singh said use Astra-Shastra but win me the booth | Patrika News
सतना

Loksabha Elections 2024 : बीजेपी प्रत्याशी की कार्यकर्ताओं को खुली छूट, शस्त्र चलाओ पर बूथ जिताओ, देखें वीडियो

Loksabha Elections 2024 : एमपी के सतना जिले के वर्तमान सांसद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सांसद जी ने अस्त्र-शस्त्र चलाकर चुनाव जीतने की बात कह दी है।

सतनाMar 17, 2024 / 06:49 pm

Himanshu Singh

ganesh singh .jpg
चुनाव आयोग एक तरफ जहां निष्पक्ष और शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराने की बात कह रहा है लेकिन लगता है कि भाजपा प्रत्याशी की मंशा कुछ और ही है। बात सतना सांसद और भाजपा प्रत्याशी गणेश सिंह की हो रही है जिन्होंने कुछ महीनों पहले ही विधानसभा चुनावों में हार का स्वाद चखा है और अब वो हर हाल में लोकसभा का चुनाव जीतना चाहते हैं। जीत के लिए वो शस्त्र यानी की हथियार चलाने की तक छूट दे रहे हैं। ये हम नहीं बल्कि खुद गणेश सिंह कह रहे हैं और उनका ये कहते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 


सतना सांसद व भाजपा प्रत्याशी गणेश सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गणेश सिंह जो कह रहे हैं वो चुनाव आयोग की मंशा पर पलीता लगाने जैसा है। दरअसल गणेश सिंह वीडियो में साफ साफ कहते नजर आ रहे हैं कि साम-दाम-दंड-भेद-अस्त्र-शस्त्र का इस्तेमाल करो लेकिन मुझे बूथ जिताओ। ये वीडियो सतना जिले की नागौद विधानसभा की उचेहरा तहसील का बताया जा रहा है जहां शुक्रवार को गणेश सिंह कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।
https://youtu.be/SIbnGypy_zQ

 


सतना लोकसभा सीट से मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि विधानसभा चुनाव 2023 में गणेश सिंह और सिद्धार्थ कुशवाहा एक बार फिर से लोकसभा में आमने-सामने होने जा रही है। सतना विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से सिद्धार्थ कुशवाहा डब्बू ने जीत हासिल की थी। वहीं वर्तमान सांसद गणेश सिंह को विधानसभा चुनाव में हार का स्वाद चखा था। बता दें कि, सतना लोकसभा सीट में 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है और नतीजे 4 जून को आएंगे।
https://youtu.be/SIbnGypy_zQ

Hindi News/ Satna / Loksabha Elections 2024 : बीजेपी प्रत्याशी की कार्यकर्ताओं को खुली छूट, शस्त्र चलाओ पर बूथ जिताओ, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो