scriptक्लासमेट के घर में घुसकर छात्र ने खुद को गोली मारी, मौके पर ही मौत | kdnemkdne | Patrika News
सहारनपुर

क्लासमेट के घर में घुसकर छात्र ने खुद को गोली मारी, मौके पर ही मौत

सहारनपुर के मिर्जापुर में एक छात्र ने अपनी क्लासमेट के घर में घुसकर कथित रूप से खुद को गोली मार ली। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। पुलिस पहुंची तो तमंचा पास में पड़ा हुआ था और युवक के शीने में गोली लगी हुई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए पुलिस […]

सहारनपुरApr 22, 2024 / 10:15 am

Shivmani Tyagi

SSP Saharanpur Office
सहारनपुर के मिर्जापुर में एक छात्र ने अपनी क्लासमेट के घर में घुसकर कथित रूप से खुद को गोली मार ली। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। पुलिस पहुंची तो तमंचा पास में पड़ा हुआ था और युवक के शीने में गोली लगी हुई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक पड़ताल के आधार पर यही माना जा रहा है कि युवक ने आत्महत्या की है। पुलिस पूरे मामले को प्रेम प्रसंग के एंगल से भी देख रही है। उधर युवक के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

दिन निकलते ही दिया वारदात को अंजाम

मृतक छात्र की पहचान 20 वर्षीय हेमंत के रूप में हुई है। हेमंत के पिता राजेश कुमार बेहट थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। हेमंत एक कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था। बताया जा रहा है कि युवक का अपनी ही एक क्लासमेट से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। इस कहासुनी के बाद युवक इतना डिप्रेशन में चला गया कि उसने खुद को गोली मार ली। वह लड़की के घर पहुंचा और खुद को ही गोली मार ली। घटना सुबह करीब 6:00 बजे की है। बेहट थाना क्षेत्र के ही रहने वाले लक्ष्मी सिंह ने बताया कि सुबह करीब 6:00 बजे जब वह घर आ रहे थे तो उन्होंने देखा कि एक लड़का उनके घर के अंदर जा रहा है। उन्होंने सोचा कि छोटे भाई का कोई जानने वाला होगा लेकिन कुछ ही देर बाद घर के अंदर से गोली की आवाज आई और जब वह अंदर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उसे युवक का शव लहूलुहान हालत पर पड़ा हुआ था। तमंचा भी उसके बराबर में ही पड़ा हुआ था।

Hindi News/ Saharanpur / क्लासमेट के घर में घुसकर छात्र ने खुद को गोली मारी, मौके पर ही मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो