scriptकक्षा 9 के छात्रों के बीच सीट को लेकर हुए विवाद के बाद काॅलेज के बाहर फायरिंग से फैली दहशत | Firing over seat dispute in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

कक्षा 9 के छात्रों के बीच सीट को लेकर हुए विवाद के बाद काॅलेज के बाहर फायरिंग से फैली दहशत

परीक्षा के दौरान छात्रों के दो गुटों में विवाद हो गया। प्राधानाचार्य ने परिजनों को बुलाकर सुलह करा दी लेकिन काॅलेज के बाहर निकलते ही दोनों पक्षों में फायरिंग हो गई।

सहारनपुरMar 20, 2024 / 09:17 pm

Shivmani Tyagi

crime_news_1.jpg

crime

सहारनपुर के परमहंस इंटर काॅलेज के सामने दो पक्षों में फायरिंग हो गई। फायरिंग से आस-पास के लोग दहशत में आ गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। घटना के पीछे क्लास रूम में सीट को लेकर हुआ विवाद सामने आ रहा है।
सहारनपुर में रेलवे स्टेशन के पास रामकृष्ण परमहंस इंटर कॉलेज है। इसी कॉलेज में कक्षा 11 के छात्र आशु और रहमान के बीच सीट पर बैठने को लेकर विवाद हो गया। आशु डिंडोली गांव का रहने वाला है और रहमान पांडोली गांव का। दोनों छात्र अलग-अलग संप्रदाय के होने की वजह से प्रधानाचार्य जगपाल दत्त ने इनके परिजनों को कॉलेज में ही बुला लिया। दोनों पक्षों को आमने-सामने करके इनके बीच सुलह करा दिया। ताया जाता है कि जैसे ही दोनों पक्ष बाहर निकले तो कॉलेज के बाहर रहमान पक्ष के कुछ लोग खड़े हुए थे इन्होंने फायरिंग कर दी। आसपास के इलाके में दहशत फैल गई। कुछ ही देर में पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में मिली रिकॉर्डिंग के आधार पर कुछ युवकों की पहचान हुई है। पुलिस ने छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।ॉ
आईपीसी की धारा 307, 147, 148, 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दो नाबालिक आरोपियों को भी हिरासत में लिया है। इन्हें किशोर सुधार गृह भेजा जाएगा। पुलिस ने न्यायालय के सामने इन्हे पेश किया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Saharanpur / कक्षा 9 के छात्रों के बीच सीट को लेकर हुए विवाद के बाद काॅलेज के बाहर फायरिंग से फैली दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो