scriptसहारनपुर में कक्षा एक की छात्रा से दुष्कर्म! प्रिंसिपल के खिलाफ FIR दर्ज | FIR registered for rape of class one student in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

सहारनपुर में कक्षा एक की छात्रा से दुष्कर्म! प्रिंसिपल के खिलाफ FIR दर्ज

मामला कक्षा एक की छात्रा से रेप के आरोपों का है लेकिन मेडिकल में अभी तक आरोपों की पुष्टि नहीं हुई है।

सहारनपुरMay 02, 2024 / 08:49 am

Shivmani Tyagi

Saharanpur SSP
शहर के एक स्कूल में कक्षा एक की छात्रा के साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। हालांकि पुलिस अफसर दावा कर रहे हैं कि मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन बच्ची की मां का दावा है कि स्कूल के प्रिंसिपल ने बच्ची का मुंह बंद करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया।
काष्ठ नगरी सहारनपुर में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां कक्षा एक में पढ़ने वाली बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने के आरोप हैं। बच्ची की मां ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पूरी घटना बताते हुए प्रार्थना पत्र दिया। बताया कि उसकी बेटी चिलकाना रोड स्थित एक स्कूल में पढ़ती है। एक दिन वो पानी-पीने के लिए क्लासरूम से बाहर गई तो तो उसने देखा कि स्कूल के प्रिंसिपल एक महिला टीचर के साथ गलत काम कर रहे हैं। आरोप लगाया कि, जब प्रिंसिपल ने बच्ची को देखा तो उसे भी अंदर कमरे में बुला लिया और उसके साथ भी दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपों के अनुसार प्रिंसिपल ने इस घटना की वीडियो भी बनाई और किसी के भी सामने मुंह खोलने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी दी।
एसएसपी को इस तरह सारे आरोप बताते हुए महिला ने बताया कि यह घटना एक महीने पुरानी है। उनकी बेटी डरी हुई थी इसलिए कुछ नहीं बोल पाई। अब उन्हे इस घटना का पता चला तो वो शिकायत करने पहुंची हैं। आरोपों की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन ताडा ने इस पूरे प्रकरण में त्वरित के जांच के आदेश दिए। बच्ची की मां की तहरीर के आधार पर कोतवाली देहात में मुकदमा दर्ज कराया गया है। प्रिंसिपल समेत महिला शिक्षिका और एक अन्य स्कूल के शिक्षक को भी नामजद किया गया है। पुलिस आरोपों के आधार पर जांच कर रही है।
इस मामले में पूछने पर एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि मुकदमा दर्ज हो गया है। आरोपों की जांच की जा रही है। बताया कि, जिस बच्ची को पीड़ित बताया जा रहा है उसका मेडिकल कराया गया है लेकिन मेडिकल में किसी भी तरह से रेप की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस को अभी तक कोई सीसीटीवी कैमरा की फुटेज भी नहीं मिली हैं। सभी एंगल से जांच की जा रही है जांच में अगर आरोप सही पाए जाते हैं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Saharanpur / सहारनपुर में कक्षा एक की छात्रा से दुष्कर्म! प्रिंसिपल के खिलाफ FIR दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो