scriptसहारनपुर में योगी का धार्मिक उन्मादियों पर हमला, बोले- दंगाइयों को उल्टा लटकाकर मिर्ची का छोंका लगा देते हैं | cm yogi election speech in saharanpur attack on communal rioters | Patrika News
सहारनपुर

सहारनपुर में योगी का धार्मिक उन्मादियों पर हमला, बोले- दंगाइयों को उल्टा लटकाकर मिर्ची का छोंका लगा देते हैं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर में शुक्रवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले सहारनपुर को मजहबी उन्माद का केंद्र बना दिया गया था, अब यह विकास की नई गाथा गढ़ रहा है।

सहारनपुरApr 12, 2024 / 04:02 pm

Vikash Singh

cm_yogi_will_hold_public_meetings_in_saharanpur_and_kairana.jpg

Yogi Loksabha Election 2024 Rally in Saharanpur

सहारनपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, “मुझे याद है कि जब सहारनपुर को मजहबी उन्माद का केंद्र बना दिया गया था। जब कांवड यात्रा पर बैन लगता था तब तो जातिवादी संगठन नहीं आता था। सबके मुंह सिल दिए जाते थे। प्रदेश में पहले माफिया सिर ऊंचा करके घूमते थे। छोटी-छोटी बातों पर दंगा होता था। अब दंगा करने वाले खुद ही कहते हैं कि दंगा नहीं करेंगे। यदि वे दंगा करते हैं तो उन्हें पकड़कर उल्टा लटकाकर मिर्ची का छोंका लगा देते हैं।”
दिल्ली से देहरादून तक ग्रीन एक्सप्रेस-वे
उन्होंने कहा कि सहारनपुर विकास की धारा के साथ जुड़कर विकसित भारत के सपने को पूरा कर रहा है। दिल्ली से देहरादून के बीच ग्रीन एक्सप्रेस-वे बन रहा है। इस विकास की गति को जारी रखना है। सहारनपुर पर मां गंगा और यमुना की कृपा है। यहां का किसान, हस्तशिल्प और कारीगरी दूर तक मशहूर है। हमारे लिए 140 करोड़ का भारत ही मोदी का परिवार है।
यह भी पढ़ें

सांसद जी का रिपोर्ट कार्डः संसद में सवाल पूछने का नेशनल एवरेज 207, रवि किशन ने पूछे 474

कुछ लोग जाति के नाम पर बरगलाएंगे
उन्होंने कहा कि कुछ लाेग जाति के नाम पर बरगलाएंगे, लेकिन, जब जाति पर संकट आएगा तो यह सब लोग गायब हो जाएंगे। दंगा भड़काने वाले आज जातियों का इस्तेमाल करने का प्रयास कर रहे हैं। हमारी सरकार ने दंगा मुक्त माहौल दिया है। कर्फ्यू मुक्त प्रदेश दिया है। दंगा करने वालों की गर्मी को शांत करने का काम किया है।

Hindi News/ Saharanpur / सहारनपुर में योगी का धार्मिक उन्मादियों पर हमला, बोले- दंगाइयों को उल्टा लटकाकर मिर्ची का छोंका लगा देते हैं

ट्रेंडिंग वीडियो