scriptटेनिस के लिए सिर्फ एक टेबल और फ्लोरिंग की जगह लगे टाइल्स पर फिसलेंगे खिलाड़ी | Patrika News
सागर

टेनिस के लिए सिर्फ एक टेबल और फ्लोरिंग की जगह लगे टाइल्स पर फिसलेंगे खिलाड़ी

इंडोर स्टेडियम में निर्माण के समय नहीं दिया ध्यान, अब खिलाड़ी हो रहे परेशान

सागरSep 29, 2024 / 12:42 pm

sachendra tiwari

Only one table for tennis and players will slip on tiles instead of flooring.

टेबल टेनिस के लिए बनाया गया हॉल

बीना. हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में खेल एवं युवा कल्याण विभाग ने इंडोर स्टेडियम का निर्माण कराया है और इसका लोकार्पण 9 सितंबर को सीएम ने किया था। यहां खिलाड़ी अभ्यास करने के लिए पहुंचने लगे हैं, लेकिन टेबल टेनिस के लिए सही व्यवस्था न होने से खिलाड़ी परेशान हैं।
जानकारी के अनुसार टेबल टेनिस के लिए फर्श पर फ्लोरिंग होना चाहिए, लेकिन यहां चिकने टाइल्स लगे होने से अभ्यास के दौरान खिलाडिय़ों के घायल होने का खतरा बना हुआ है। साथ ही जगह भी कम है, जिससे यहां एक टेबल ही लगाई गई है। जबकि शहर में टेबल टेनिस के स्टेट से लेकर नेशनल खेलने वाले खिलाड़ी हैं और ऐसे खिलाडिय़ों को अभ्यास के लिए सुविधाएं मिलना जरूरी है। साथ ही नए खिलाड़ियों​ को भी सुविधाएं मिलना जरूरी हैं।
घायल होंगे खिलाड़ी
सागर जिला टेबल टेनिस संगठन सचिव अजय राजपूत ने बताया कि इंडोर स्टेडियम में जो जगह टेबल टेनिस के लिए दी गई है वह पर्याप्त नहीं है। साथ ही फलोरिंग की जगह चिकने टाइल्स होने से खिलाड़ी घायल होंगे। इसलिए बैडमिंटन कोर्ट का आधा हिस्सा टेबल टेनिस खेलने के लिए मिलना चाहिए।
जल्द आ जाएगी मेट
टेबल टेनिस के लिए हॉल में एक टेबल रखी गई है और दूसरी टेबल भी जल्द लाने का प्रयास किया जा रह है। साथ ही फर्श पर बिछाने के लिए मेट का प्रस्ताव भेजा है। डिजाइन के अनुसार ही स्टेडियम का निर्माण किया गया है।
डॉली अवस्थी, ब्लाक समन्वयक

Hindi News / Sagar / टेनिस के लिए सिर्फ एक टेबल और फ्लोरिंग की जगह लगे टाइल्स पर फिसलेंगे खिलाड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो