scriptस्कूल की तीसरी मंजिल पर कमरे में लड़के को देखते ही बोली बच्ची, अंकल इसे गोली मार दो… | A UKG girl in a reputed school was sexually abused by the watchman's son | Patrika News
रतलाम

स्कूल की तीसरी मंजिल पर कमरे में लड़के को देखते ही बोली बच्ची, अंकल इसे गोली मार दो…

mp news: प्राइवेट स्कूल में यूकेजी में पढ़ने वाली बच्ची का स्कूल के चौकीदार के बेटे ने किया यौन शोषण, 10वीं क्लास में पढ़ता है आरोपी लड़का…।

रतलामSep 29, 2024 / 07:07 pm

Shailendra Sharma

RATLAM NEWS
mp news: मध्यप्रदेश में बीते कुछ दिनों मासूम बच्चियों के साथ हुई घटनाओं ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। भोपाल में मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या के सनसनीखेज मामले के बाद अब रतलाम में भी मासूम बच्ची के यौन शोषण का मामला सामने आया है। इस मामले में हैरानी की बात ये भी है कि यूकेजी की बच्ची का यौन शोषण करने वाला आरोपी लड़का भी नाबालिग है और 10वीं क्लास में पढ़ता है। वो उसी स्कूल के चौकीदार का बेटा है जिसमें बच्ची पढ़ती है।

लड़के को देखते ही बोली बच्ची, इसे गोली मार दो..

रतलाम शहर के एक नामी स्कूल में यूकेजी की बच्ची के साथ यौन शोषण का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची के माता-पिता की शिकायत के बाद जब पुलिस बच्ची को स्कूल की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बने कमरे में लेकर गई तो वहां मौजूद चौकीदार के बेटे को देखकर बच्ची चीख उठी और उसने पुलिस से कहा कि पुलिस अंकल ये ही वो गंदा लड़का है इसे गोली मार दो। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को जो कि नाबालिग है हिरासत में लेकर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया।

यह भी पढ़ें

7 नंबर के जूते में निकला 4 फीट का कोबरा सांप, देखें वीडियो


10वीं क्लास का छात्र है आरोपी

स्कूल में मासूम बच्ची के साथ हुए यौन शोषण के मामले में आरोपी लड़का स्कूल के ही चौकीदार का बेटा निकला है। वो 10वीं क्लास में पढ़ता है। चौकीदार स्कूल की ही तीसरी मंजिल पर बने कमरे में रहता है और वहीं पर उसके बेटे ने बच्ची के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। पुलिस की जांच में ये भी सामने आया है कि स्कूल में सिर्फ पहली मंजिल तक ही सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और दूसरी व तीसरी मंजिल पर कोई कैमरा नहीं है।

यह भी पढ़ें

बीवी की सहेली को महंगी पड़ी पटवारी की चाय, कर डाला कांड


ऐसे हुआ खुलासा


बच्ची के साथ हुए यौन शोषण का खुलासा उस वक्त हुआ जब यूकेजी की पढ़ने वाली बच्ची को तीन दिन से बुखार आ रहा था और वो बाथरूम भी कम जा रही थी। उसने मां को बताया कि उसे टॉयलेट जाने में जलन होती है। इसके पहले भी एक बार जब बच्ची स्कूल से आई तब टी-शर्ट के बटन खुले हुए थे। बच्ची के परिजन ने इस मामले में पहले स्कूल प्रबंधन व बाद में पुलिस में शिकायत की थी। अब जब पुलिस बच्ची को लेकर स्कूल गई तो आरोपी लड़के को देखते ही बच्ची पहचान गई और उसने पुलिस से कहा कि पुलिस अंकल ये गंदा लड़का है इसे गोली मार दो। एएसपी राकेश खाखा के अनुसार बच्ची की मां की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। नाबालिग को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News / Ratlam / स्कूल की तीसरी मंजिल पर कमरे में लड़के को देखते ही बोली बच्ची, अंकल इसे गोली मार दो…

ट्रेंडिंग वीडियो