scriptMurder In Bijnor: भांजे की हत्या में मामा बेटों संग गिरफ्तार, चाकू मारकर किया था घायल, एक की हुई थी मौत | Uncle along with sons arrested for murder of nephew in Bijnor | Patrika News
रामपुर

Murder In Bijnor: भांजे की हत्या में मामा बेटों संग गिरफ्तार, चाकू मारकर किया था घायल, एक की हुई थी मौत

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में भतीजी का रिश्ता टूटने से नाराज शख्स ने अपने भांजे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

रामपुरMay 16, 2024 / 07:12 pm

Mohd Danish

Uncle along with sons arrested for murder of nephew in Bijnor

Uncle along with sons arrested for murder of nephew in Bijnor

Murder In Bijnor: बिजनौर के गांव बेगावाला में बुधवार को एक युवक की हत्या और दूसरे को लहूलुहान करने की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। यहां मामा इकबाल ने अपने बेटे आकिल और अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने दो भांजों पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें एक भांजे की मौके पर मौत हो गई और दसूरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
बताया जा रहा है कि मामा इकबाल के भाई की बेटी का रिश्ता टूट गया था। इस मामले में इकबाल को शक था कि रिश्ता तुड़वाने में भांजे इंतजार का हस्तक्षेप है। इस पर इकबाल अपने कुछ साथियों के साथ भांजे के गांव बेगावाला पहुंचा। जहां विवाद के दौरान इकबार ने इंतजार पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें इंतजार की मौत हो गई। वहीं भाई को बचाने आए दूसरे भांजे को भी चाकूओं से गोदकर लहूलुहान कर दिया। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें

छह साल के बच्चे के गले में टॉफी अटकने से मौत, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम, मां का रो-रोकर बुरा हाल

एसपी सिटी संजीव वाजपेई ने बातया कि घटना युवती का रिश्ता टूटने के विवाद को लेकर हुई थी। इकबाल अपने बेटों के साथ भांजों से बाद करने पहुंचा था। जहां विवाद बढ़ने पर इकबाल की ओर से चाकू से हमला किया गया। जिसमें एक युवक इंतजार की मौत हो गई है और दूसरा युवक घायल है। घटना के बाद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News/ Rampur / Murder In Bijnor: भांजे की हत्या में मामा बेटों संग गिरफ्तार, चाकू मारकर किया था घायल, एक की हुई थी मौत

ट्रेंडिंग वीडियो