scriptRampur News: सीआरपीएफ भर्ती परीक्षा में दोस्त की जगह परीक्षा देता सॉल्वर गिरफ्तार, अभ्यर्थी भी पकड़ा गया | Solver arrested for appearing in place of friend in CRPF recruitment exam in Rampur | Patrika News
रामपुर

Rampur News: सीआरपीएफ भर्ती परीक्षा में दोस्त की जगह परीक्षा देता सॉल्वर गिरफ्तार, अभ्यर्थी भी पकड़ा गया

Rampur News: यूपी में सीआरपीएफ भर्ती की परीक्षा आयोजित की जा रही है। यूपी के रामपुर जिले में पुलिस ने एक सॉल्वर को गिरफ्तार किया है। साथ ही परीक्षार्थी को भी पकड़ा है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

रामपुरJul 15, 2024 / 09:13 pm

Mohd Danish

Rampur News Today: रामपुर जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) में ट्रेडमैन की भर्ती परीक्षा के दौरान दोस्त के स्थान पर परीक्षा देते हुए एक सॉल्वर पकड़ा गया। परीक्षार्थी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। दोनों फिरोजाबाद के रहने वाले हैं। सीआरपीएफ अफसर दोनों से पूछताछ कर रहे हैं। दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

लव मैरिज के दो साल बाद महिला की मौत, पुलिस ने चिता से उठाया शव, मच गया हड़कंप

बात दें कि सीआरपीएफ में ट्रेडमैन की भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। 20 जुलाई तक चलने वाली परीक्षा के दौरान करीब तीन हजार परीक्षार्थियों को परीक्षा के लिए बुलाया जा रहा है। सोमवार को परीक्षा के समय सुधांशु नाम के एक अभ्यर्थी को शक के आधार पर सीआरपीएफ अफसर ने पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि वह अपने दोस्त बृजपाल के स्थान पर परीक्षा दे रहा है। दोनों आरोपियों को पकड़कर सीआरपीएफ के डीआईजी ने दोनों से पूछताछ की। इस मामले में जांच की जा रही है।

Hindi News/ Rampur / Rampur News: सीआरपीएफ भर्ती परीक्षा में दोस्त की जगह परीक्षा देता सॉल्वर गिरफ्तार, अभ्यर्थी भी पकड़ा गया

ट्रेंडिंग वीडियो