scriptRampur News: रामपुर आजम खान की जागीर नहीं, नए सांसद इमाम मोहिबुल्लाह और तंजीन फातिमा में खिंची तलवारें | Rampur is not the property of Azam Khan | Patrika News
रामपुर

Rampur News: रामपुर आजम खान की जागीर नहीं, नए सांसद इमाम मोहिबुल्लाह और तंजीन फातिमा में खिंची तलवारें

Rampur News: रामपुर से समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद मोहिबुल्लाह के खिलाफ आजम खान की पत्नी तंजीन फात्मा का बड़ा बयान सामने आया है। इसमें वह रामपुर सांसद के खिलाफ हमलावर रुख अपनाती दिख रही हैं।

रामपुरJun 06, 2024 / 03:01 pm

Mohd Danish

Rampur is not the property of Azam Khan

Rampur is not the property of Azam Khan

Rampur News Today: उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद मोहिबुल्लाह का बयान काफी गरमा गया है। मोहिबुल्लाह ने जेल से संबंधित एक बयान दिया। इसमें उन्होंने जेल को सुधार गृह कहा। रामपुर में दबदबा बनाए रखने वाले आजम खान से इसे जोड़कर देखा गया। फर्जी सर्टिफिकेट केस में सजायाफ्ता तंजीन फात्मा को पिछले दिनों हाई कोर्ट से जमानत मिली। इसके बाद वह जेल से बाहर आई हैं।
अब उन्होंने रामपुर लोकसभा सीट पर आए चुनावी परिणाम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रामपुर से सपा के नवनिर्वाचित सांसद मोहिबुल्लाह को जीत की बधाई दी। साथ ही, जेल को सुधार गृह बताए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि लगता है, उन्हें जेल जाने का अच्छा अनुभव है। वहीं, तंजीन फात्मा ने मुरादाबाद सासंद रुचि वीरा के रामपुर पहुंचने पर माला पहनाकर स्वागत किया। रुचि वीरा ने भी रामपुर सांसद मोहिबुल्लाह पर करारा हमला बोला।

तंजीन फात्मा ने क्या कहा?

लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रदर्शन पर पूर्व सांसद तंजीन फात्मा ने खुशी जताई। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद से सांसद बनी रुचि वीरा को बधाई दी। दरअसल, रुचि वीरा को आजम खान खेमे का नेता माना जाता है। मुरादाबाद में उन्होंने बड़ी जीत दर्ज की। इस पर तंजीन फात्मा ने कहा कि हम मुरादाबाद की जनता के शुक्रगुजार हैं, उन्होंने रुचि वीरा को अपना समर्थन दिया। जनता इस बात के लिए बधाई की हकदार है कि उन्होंने बड़े अंतर से रुचि वीरा को जिताया और समाजवादी पार्टी को मजबूत किया है।
रामपुर से समाजवादी पार्टी को मिली जीत पर भी तंजीन फात्मा ने प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि मैं सांसद मोहिबुल्लाह को जीत की बधाई देती हूं। साथ ही, उन्होंने मोहिबुल्लाह के बयानों पर निशाना साधा। आजम की पत्नी ने कहा कि नवनिर्वाचित सांसद जो कुछ भी कह रहे हैं, वह ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि जेल सुधार गृह हैं। ऐसा लगता है कि उन्हें जेल जाने का अच्छा अनुभव है। वह कई बार जेल जा चुके हैं।

रुचि वीरा ने भी साधा निशाना

मुरादाबाद लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करने के बाद सपा सांसद रुचि वीरा रामपुर पहुंचीं। उन्होंने तंजीन फात्मा से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने दिल्ली की पार्लियामेंट स्ट्रीट मस्जिद के इमाम मौलाना मोहिबुल्लाह नदवी के खिलाफ जोरदार हमला बोला। रुचि वीरा ने कहा कि रामपुर को आजम खान न खून पसीने से सींचा है। उनके खिलाफ मोहिबुल्लाह का बयान गलत है। तंजीन फात्मा ने रुचि वीरा के रामपुर आवास पर पहुंचने पर उनका माला पहना कर स्वागत किया।
दरअसल, मोहिबुल्लाह ने कहा था कि रामपुर आजम की जागीर नहीं है। देश में लोकतंत्र है। आजम के जेल जाने पर उन्होंने कहा कि जेल सुधार गृह है। इस पर रुचि वीरा ने कहा कि हम दोनों आजम खान की वजह से ही जीते हैं। सपा की इस जीत में आजम का बड़ा योगदान है। इसे उन्हें नहीं भूलना चाहिए।

Hindi News/ Rampur / Rampur News: रामपुर आजम खान की जागीर नहीं, नए सांसद इमाम मोहिबुल्लाह और तंजीन फातिमा में खिंची तलवारें

ट्रेंडिंग वीडियो