scriptरामपुर में शादी से पहले दूल्हा हुआ गायब, लड़की वालों ने स्कॉर्पियो कार मांगने का लगाया आरोप | Groom goes missing before marriage in Rampur | Patrika News
रामपुर

रामपुर में शादी से पहले दूल्हा हुआ गायब, लड़की वालों ने स्कॉर्पियो कार मांगने का लगाया आरोप

Rampur News: रामपुर जिले में शादी से कुछ घंटे पहले दूल्हा संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। जिसके चलते बारात नहीं जा सकी।

रामपुरNov 24, 2023 / 04:48 am

Mohd Danish

Rampur News Today
Rampur News Today: बारात नहीं पहुंची तो लड़की पक्ष के लोगों ने स्वार थाने पहुंचकर लड़के वालों पर दहेज में कार न देने पर बारात न लाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। वहीं दूल्हे के परिजनों ने टांडा थाने में बेटे के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई।
स्कॉर्पियो कार मांगने का लगाया आरोप
स्वार कोतवाली निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि उसने बेटी का रिश्ता दढ़ियाल के युवक से तय किया था। दहेज में सोने-चांदी के जेवर और दो लाख रुपये पहले ही दूल्हे वाले को दे दिया। अब तय समय पर बरात लेकर नहीं पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मंगलवार को निकाह होना था। लेकिन रात तक बारात नहीं आई। दूल्हे के पिता और दो भाई आए कहा कि स्कॉर्पियो कार नहीं मिलने तक बरात नहीं आएगी। यह सुनकर युवती के पिता की हालत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवती की मां ने कोतवाली में तहरीर दी।
यह भी पढ़ें

बिजनौर में 8 घंटे बंद रही चीनी मिल, लग गया भयंकर जाम, घंटों परेशान रहे लोग

शादी से पहले दूल्हा हुआ गायब
कोतवाल जयवीर सिंह ने बताया कि दूल्हे पक्ष से बात की जा रही है। यदि पंचायत में फैसला न हुआ तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी ओर दूल्हे के छोटे भाई ने मंगलवार रात टांडा थाने में तहरीर देकर अपने बड़े भाई की गुमशुदगी दर्ज कराई। उसने कहा कि मंगलवार सुबह 11 बजे उसका भाई टांडा से सामान लाने की बात कहकर निकला था। लेकिन वापस नहीं लौटा। शाम को उसकी बारात जानी थी। परिचितों व रिश्तेदारी में तलाश के बाद भी जब वह नहीं मिला तो तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी।

Hindi News/ Rampur / रामपुर में शादी से पहले दूल्हा हुआ गायब, लड़की वालों ने स्कॉर्पियो कार मांगने का लगाया आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो