scriptRampur News: ड्राइविंग सीख रही किशोरी ने बाइक में मारी टक्कर, चार लोग हुए घायल | A teenager learning driving collided with bike in Rampur | Patrika News
रामपुर

Rampur News: ड्राइविंग सीख रही किशोरी ने बाइक में मारी टक्कर, चार लोग हुए घायल

Rampur News: यूपी के रामपुर में रोड पर बाइक सीख रही एक किशोरी ने पीछे से दूसरी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर के दौरान दोनों बाइकों पर सवार मां-बेटा समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रामपुरJul 18, 2024 / 07:19 am

Mohd Danish

A teenager learning driving collided with bike in Rampur

Rampur News Today

Rampur News Today: रामपुर जिले के मिलक थाना क्षेत्र के ग्राम खाता नगरिया निवासी गुड्डू मंगलवार की रात करीब 8 बजे नगर स्थित एक रिश्तेदारी से बाइक से अपने घर जा रहा था। उसके साथ बाइक पर उनकी मां भी बैठी हुईं थी। गुड्डू के अनुसार नगर में केमरी रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के पास पीछे से तेज गति में बाइक चला कर आ रही एक किशोरी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस दौरान दोनों बाइक रोड पर गिरकर क्षतिग्रस्त हो गईं। दोनों बाइक सवार चारों लोग घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

अमरोहा के होटलों में छापेमारी, पुलिस को देखकर भागने लगे लड़के-लड़कियां, कमरे खोले तो महिला अधिकारी भी रह गई हैरान

किशोरी की बाइक पर किशोरी का नाबालिग भाई भी सवार था, जो उसे बाइक सिखा रहा था। मौके पर तमाम लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने चारों घायलों को पास के ही एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया। प्राथमिक इलाज के बाद सभी लोग अपने घर चले गए। घायल मां-बेटे का आरोप था कि किशोरी बाइक सीख रही थी और तेज गति में उनकी बाइक में टक्कर मार दी। गनीमत रही कि उनकी बाइक की रफ्तार हल्की थी, नहीं तो हादसा और गंभीर हो जाता।

Hindi News/ Rampur / Rampur News: ड्राइविंग सीख रही किशोरी ने बाइक में मारी टक्कर, चार लोग हुए घायल

ट्रेंडिंग वीडियो