scriptRampur News: लोक सभा चुनाव से पहले दुरुस्त होंगी जिले की 200 सड़कें, लोगों को होगी सहूलियत, 100 सड़कों पर चल रहा काम | 200 roads of Rampur will be repaired before Lok Sabha Elections | Patrika News
रामपुर

Rampur News: लोक सभा चुनाव से पहले दुरुस्त होंगी जिले की 200 सड़कें, लोगों को होगी सहूलियत, 100 सड़कों पर चल रहा काम

Rampur News: लोक निर्माण विभाग (PWD) ने लोक सभा चुनाव (Lok Sabha Elections) से पहले रामपुर (Rampur) जिले की 200 से अधिक सड़कों का निर्माण करने और उन्हें गड्ढा मुक्त बनाने का काम शुरू कर दिया गया है।

रामपुरMar 07, 2024 / 12:59 pm

Mohd Danish

200-roads-of-rampur-will-be-repaired-before-lok-sabha-elections.jpg

यह सांकेतिक तस्वीर है।

Rampur News Today: जानकारी के अनुसार, 50.55 करोड़ की लागत से सड़कों को दुरुस्त कराया जा रहा है। अधिकारियों ने ठेकेदारों को तेजी के साथ काम निपटाने के निर्देश जारी किए हैं। अधिकारियों ने बताया कि काफी समय से रामपुर (Rampur) जिले की सड़कों की मरम्मत नहीं हो पाई थी। शहर की बाहरी सड़कें और ग्रामीण इलाकों की सड़कों की लगातार शिकायतें आ रहीं थीं। 200 सड़कों को चिह्नित कर मंजूरी के लिए शासन स्तर को भेज दिया गया था।
100 सड़कों पर चल रहा काम
इसके बाद शासन से 50.55 करोड़ का बजट जारी होने पर काम शुरू करा दिया गया है। अभी करीब 100 सड़कों पर काम चल रहा है। जिनको 10 मार्च तक पूरा करना है। इसके बाद अन्य सड़कों पर काम शुरू होगा। लोक सभा चुनाव (Lok Sabha Elections) से पहले सभी सड़कें दुरुस्त करा दी जाएंगी।
यह भी पढ़ें

होली पर ट्रेनों में बुकिंग फुल, रेलवे चलाएगा दो स्पेशल ट्रेन, दोनों मुरादाबाद होकर गुजरेंगी

ये हैं प्रमुख सड़कें
मालगोदाम रोड तक का मरम्मत कार्य, बिलासपुर में कन पिपरिया तक का निर्माण कार्य, मिलक में चंद्रकला रोड तक का निर्माण कार्य, स्वार-दढ़ियाल मार्ग का निर्माण कार्य, मुरादाबाद-टांडा-दढ़ियाल रोड का निर्माण कार्य, बिलासपुर-रायजादा मार्ग पर निर्माण कार्य, सुल्तानपुर से बिजारखाता सड़क का मरम्मत कार्य, टांडा मरघटी गांव में निर्माण कार्य, पिपलिया मेहतो रोड का निर्माण कार्य, बिलासपुर में एप्रोच रोड तक का निर्माण कार्य, सैफनी चंदरपुर कलां मार्ग पर नाली एवं सीसी का निर्माण कार्य, पंजाब नगर जौलपुर मार्ग से गोहनपुर तक संपर्क मार्ग सहित जिले की अन्य सड़कें शामिल हैं।
चुनाव से पहले करीब 200 सड़कों का निर्माण कार्य कराना है। ऐसे में ठेकेदारों से युद्ध स्तर पर काम करने के लिए निर्देश दे दिए गए हैं। समय से काम पूरा न करने वाले ठेकेदारों पर कार्रवाई की जाएगी। आचार संहिता भी जल्द लगने वाली है। ऐसे में मरम्मत और निर्माण कार्य पूरा करने के बाद जो राशि बचेगी वह सरेंडर कराई जाएगी।

Hindi News/ Rampur / Rampur News: लोक सभा चुनाव से पहले दुरुस्त होंगी जिले की 200 सड़कें, लोगों को होगी सहूलियत, 100 सड़कों पर चल रहा काम

ट्रेंडिंग वीडियो