scriptRajsamand News: 2 बदमाश और तड़ातड़ चाकूबाजी, सेल्समैन को बनाया निशाना; वारदात के बाद दहशत | Rajsamand News: 2 miscreants attacked the salesman with a knife | Patrika News
राजसमंद

Rajsamand News: 2 बदमाश और तड़ातड़ चाकूबाजी, सेल्समैन को बनाया निशाना; वारदात के बाद दहशत

दो बदमाशों ने एक दुकान के सेल्समैन को चाकू मार दिया, जिसमें युवा सेल्समैन गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

राजसमंदJul 26, 2024 / 05:05 pm

Suman Saurabh

Rajsamand News: 2 miscreants attacked the salesman with a knife
राजसमंद के कांकरोली थाना इलाके में 2 बदमाशों ने चाकू के साथ एक सेल्समैन पर हमला कर दिया। मारपीट और चाकूबाजी में सेल्समैन युवक जख्मी हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इधर बीच बाजार चाकूबाजी से दहशत फैल गई।
जानकारी के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार दोपहर करीब 12.15 बजे कांकरोली थाने से करीब 1 किमी दूर हुई। जहां मुखर्जी चौराहे के पास मिनी सुपर मार्केट के बाहर हुई मारपीट की घटना में दो बदमाशों ने एक दुकान के सेल्समैन को चाकू मार दिया, जिसमें युवा सेल्समैन गंभीर रूप से जख्मी हो गया। चाकू मारने वाले युवक के साथ एक और युवक भी था जो मारपीट में शामिल था। घटना के बाद दोनों बदमाश मौके से भाग गए।

घायल को लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर जुट गए। घायल युवक को बाइक पर बैठाकर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस पहुंचने से पहले आरोपी फरार

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना कांकरोली थाने से करीब 1 किमी दूर और राजनगर थाने से करीब 2 किमी दूर हुई। इस कारण दोनों थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। हालांकि तबतक आरोपी मौके से फरार हो चुका था। कुछ ही देर बाद कांकरोली थाना प्रभारी हनवंत सिंह मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक आपस में झगड़ने वाले लोग मिनी सुपर मार्केट में सहकर्मी थे। लेकिन अभी तक झगड़े की वजह साफ नहीं हो पाई है।

Hindi News/ Rajsamand / Rajsamand News: 2 बदमाश और तड़ातड़ चाकूबाजी, सेल्समैन को बनाया निशाना; वारदात के बाद दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो