scriptRajasthan Elections 2023 : राजसमंद के देवगढ़ में पीएम मोदी बोले, गहलोत जी…कोनी मिले वोट जी | Patrika News
राजसमंद

Rajasthan Elections 2023 : राजसमंद के देवगढ़ में पीएम मोदी बोले, गहलोत जी…कोनी मिले वोट जी

PM Modi Rajsamand Devgarh visit : पीएम नरेंद्र मोदी आज राजसमंद के देवगढ़ में करणी माता मेला मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा में कांग्रेस पर जमकर बरसे।

राजसमंदNov 23, 2023 / 02:51 pm

Sanjay Kumar Srivastava

pm_modi_rajsamand_devgarh_visit.jpg

PM Modi Rajsamand Devgarh visit

Rajasthan Election 2023 : राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार का आज गुरुवार को अंतिम दिन है। भाजपा-कांग्रेस सहित सभी पार्टियों के नेताओं ने आखिरी दिन अपना पूरा जोर लगा दिया है। सबका मकसद सिर्फ मतदाता को लुभाकर अपने पक्ष में वोट डलवाना है। पीएम नरेंद्र मोदी आज राजसमंद के देवगढ़ में करणी माता मेला मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा कांग्रेस पर जमकर बोले। जहां उन्होंने अपनी पार्टी की खूबियां गिनाई वहीं कांग्रेस और उनके सीएम अशोक गहलोत की जमकर आलोचना की। पीएम मोदी ने कहा मलिाएं राजस्थान का भविष्य बनाने आई हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। आज चुनाव प्रचार का आखिर दिन है। मेरा यह आखिरी कार्यक्रम है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, पूरे कार्यक्रम को आज चार चांद लग गए जब मुझे ईश्वर का आशीर्वाद मिल गया। आज बहुत ही पवित्र दिन है। राजस्थान में आज बहुत सी शादी हैं। मैं सबको आशीर्वाद और बधाई देता हूं। चुनाव आयोग ने आपके लिए मतदान की तारीख बदल दी। अब आपका फर्ज है कि सारा राजस्थान मतदान करे।
https://twitter.com/AHindinews/status/1727596293076431110?ref_src=twsrc%5Etfw


बहुत लोगों जानते ही नहीं हैं भाजपा की ताकत को

देवगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, बहुत ऐसे लोग हैं, जो भाजपा की ताकत को जानते ही नहीं हैं, उनको लगता है कि मोदी को गाली दे दोगे तो उनकी गाड़ी चल जाएगी। लेकिन उनको पता नहीं है कि ये ऐसी पार्टी है जिसे कार्यकर्ताओं ने अपने खून-पसीने से बनाया है। ये पार्टी ऐसी है, जिसमें चार-चार पीढ़ियां खप गई हैं और एक ही सपना लेकर के…भारत माता की जय।

बहुत-बहुत शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मेरा सौभाग्य है कि आज चुनाव अभियान की आखिरी सभा यहां देवगढ़ में हो रही है। आज देवोत्थान एकादशी भी है, आज तुलसी विवाह का पर्व है, आज श्री खाटू श्याम जी की जन्मोत्सव का पावन पर्व है। मैं देश के लोगों को, राजस्थान के लोगों को, 140 करोड़ देशवासियों की तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।

यह भी पढ़ें – Rajasthan Election 2023 : सीएम गहलोत ने अचानक बुलाई प्रेस-कॉन्फ्रेंस, भाजपा-पीएम मोदी को दिया जवाब

कांग्रेस सरकार महिला विरोधी

कांग्रेस पर बरसते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस सरकार महिला विरोधी है। गहलोत जी… कोनी मिले वोट जी। राजस्थान की जनता एक पल को भी मौजूदा कांग्रेस सरकार को बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है। प्रदेश में अब गहलोत सरकार की कभी वापसी नहीं होगी।

चुनाव प्रचार आज शाम छह बजे थम जाएगे

प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर एक सप्ताह से परवान चढ़ा चुनावी शोर गुरुवार शाम 6 बजे थम जाएगा। भाजपा, कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक दलों ने प्रचार में इस बार पूरी ताकत झोंक दी है। 15 नवम्बर से शुरू हुआ चुनावी प्रचार लगातार बढ़ता गया। भाजपा ने जहां प्रचार में पूरी ताकत झोंकी, वहीं कांग्रेस ने भी इस बार कोई कमी नहीं छोड़ी। प्रदेश में 25 नवम्बर को मतदान होना है।

यह भी पढ़ें – rajasthan election s 2023 : सरदारपुरा में यूपी सीएम योगी की ललकार, जोधपुर के दंगाई यूपी में होते तो रौंद देता मेरा बुलडोजर

https://twitter.com/AHindinews/status/1727607447244922941?ref_src=twsrc%5Etfw


कांग्रेस ने फौजियों को दिया धोखा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस ने फौजियों को किस प्रकार धोखा दिया है इसका एक उदाहरण वन रैंक वन पेंशन भी है। कांग्रेस सरकार सिर्फ 500 करोड़ रुपए रखकर झूठ बोलती थी कि OROP लाएंगे। उनके एक नेता पूर्व फौजियों के पास फोटो निकलवाते थे, ऐसे जैसे OROP आ गया हो। भाजपा सरकार ने OROP की गारंटी की थी और वे पूरी कर दी।

भाजपा की सारी अच्छी योजनाओं पर कांग्रेस ने लगाया ताला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 5 साल पहले जब यहां कांग्रेस की सरकार बनी थी तो उसने भाजपा सरकार की सारी अच्छी योजनाओं पर ताला लगा दिया था। 3 दिसंबर को जो भाजपा सरकार यहां बनेगी वो कांग्रेस जैसा जन विरोधी काम नहीं करेगी। कोई भी सरकार रही हो अगर उसने सच्चे अर्थ में जनकल्याण का काम किया है और उसमें कोई अच्छी बात है, देश के काम की बात है तो मोदी उसे आगे बढ़ाने के पक्ष में रहता है। बैर वृत्ति से काम नहीं करता है। इसलिए राजस्थान में भी जो भी अच्छा होगा उसे आगे बढ़ाया जाएगा ये मेरा आपको भरोसा है।

कांग्रेस आपको कैसे लूट रही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस आपको कैसे लूट रही है इसका एक उदाहरण पेट्रोल की कीमतें हैं। हर एक लीटर पेट्रोल पर कांग्रेस सरकार भाजपा सरकार की तुलना में आपसे 12-13 रुपए अधिक लूटती है। गुजरात, हरियाणा, उत्तर प्रदेश में पेट्रोल 12-13 रुपए सस्ता है। राजस्थान में एक-एक लीटर पेट्रोल पर 12-13 रुपए ये मारते थे। ऐसा करके कांग्रेस ने हजारों करोड़ आपसे लूट लिए हैं। भाजपा सरकार आएगी तो महंगे पेट्रोल डीजल की समीक्षा करेगी और जनता के हित में उचित फैसला लेगी। केंद्र सरकार ने उज्जवला सिलेंडर सस्ता कर दिया और अब राजस्थान भाजपा ने संकल्प लिया है कि वे आपको 450 रुपए में गैस सिलेंडर देगी।

पर खरगे जी की फोटो कहीं नहीं दिख रही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मैंने खरगे जी का मुद्दा भी उठाया था, एक दलित बेटा आज कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष है और सार्वजनिक जीवन में लंबे अरसे तक चुनाव जीतकर देश की सेवा करने वालों में से हैं, कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष हैं, मेरे खिलाफ बहुत कुछ बोलते हैं, उसके बावजूद भी मैं कहता हूं, मैं कल जयपुर में रोड शो कर रहा था कहीं पर भी कांग्रेस अध्यक्ष की फोटो मुझे नहीं दिखाई दी। गहलोत जी और शाही परिवार के लोग दिख रहे हैं पर खरगे जी की फोटो नहीं दिख रही है। क्या दलित मां के बेटे के साथ कांग्रेस ये व्यवहार करती है? इस मुद्दे पर कांग्रेस के मुंह पर ताला लग गया।

यह भी पढ़ें – Rajasthan Elections 2023 : पीएम मोदी के बयान पर सीएम अशोक गहलोत का पलटवार, दी बड़ी सलाह

Hindi News/ Rajsamand / Rajasthan Elections 2023 : राजसमंद के देवगढ़ में पीएम मोदी बोले, गहलोत जी…कोनी मिले वोट जी

ट्रेंडिंग वीडियो