scriptCG Crime News: अंतरराज्यीय मवेशी तस्कर गिरोह का भंडाफोड़! ट्रक से 35 मवेशी बरामद… पुलिस ने 5 को दबोचा | CG Crime News: 5 accused arrested with 35 cattle | Patrika News
राजनंदगांव

CG Crime News: अंतरराज्यीय मवेशी तस्कर गिरोह का भंडाफोड़! ट्रक से 35 मवेशी बरामद… पुलिस ने 5 को दबोचा

Cattle Smuggling In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में मवेशियों की तस्करी करते हुए पांच तस्करों को पुलिस ने धर दबोचा है। इन तस्करों में से 3 नागपुर और दो भिलाई निवासी हैं। पकड़े गए ट्रक से 35 मवेशियों को रेस्क्यू किया गया है।

राजनंदगांवSep 22, 2024 / 03:01 pm

Khyati Parihar

CG Crime News: राजनांदगांव जिले के रास्ते मवेशियों को महाराष्ट्र के नागपुर स्थित कट्टीपार ले जाने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। तस्करों द्वारा मवेशी तस्करी के लिए नए तरीके अपनाए जा रहे हैं। तस्करी में इस्तेमाल ट्रक के आगे फ्राग्स वाहन से फालो कर मवेशियों को कट्टीपार ले जाया जा रहा था। कोतवाली पुलिस व साइबर सेल की टीम ने बीती रात को मवेशियों को कट्टीपार ले जा रहे फालो कर रहे वाहन, मवेशी से भरे ट्रक के साथ पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ट्रक से 35 मवेशी बरामद किए गए हैं।
कोतवाली टीआई एमन साहू ने बताया कि अवैध कारोबार के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत मुखबिर से सूचना मिली कि दुर्ग,भिलाई,रायपुर की ओर से ट्रक में मवेशियों को भरकर नागपुर स्थित कट्टीपार ले जाया जा रहा है। तस्करी वाहन के आगे एक कार फालो कर रास्ता क्लियर कर रहा है। सूचना पर टीआई एमन साहू व साइबर सेल की टीम बायपास में सीआईटी कॉलेज के पास पहुंचे और नाकाबंदी कर फॉलो वाहन और मवेशियों से भरे ट्रक को कब्जे में लिया।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश! इस तरह झांसा देकर शातिर ने लूटे लाखों रुपए, कई राज्यों में फैला था नेटवर्क

ट्रक के अंदर से 35 मवेशी मिले। पुलिस मवेशी तस्करी कर ले जा रहे आरोपी मोहम्मद शफाकत पिता मोहम्मद शफीक निवासी जूनी खलासी लाइन कामठी नागपुर, राकेश सुधाकर सेंगोले पिता सुधाकर निवासी चाक्स कालोनी कामठी रोड़ जरी पटका नागपुर, राजू पाल पिता मदन निवासी यशोधरा नगर नागपुर, इंन्द्रजीत डहरिया पिता राम सागर निवासी उमदा रोड़ पथर्रा (दादर) थाना भिलाई- 3 और शैलेन्द्र भारती पिता चरण दास निवासी उमदा रोड़ पथर्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
CG Crime News

CG Crime News: नागपुर ले जाए जा रहे थे मवेशी

पुलिस के मुताबिक, मवेशियों को ट्रक के अंदर तिरपाल से ढंका गया था। उन्हें चारा, पानी भी नहीं दिया गया था। उचित वेंटिलेशन भी नहीं था। सभी मवेशियों को ठूंसकर ट्रक में लोड किया गया था। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि यह खेप नागपुर के लिए जा रही थी।

Hindi News / Rajnandgaon / CG Crime News: अंतरराज्यीय मवेशी तस्कर गिरोह का भंडाफोड़! ट्रक से 35 मवेशी बरामद… पुलिस ने 5 को दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो