scriptमौत से हो उठा बेचैन, अंतिम यात्रा में मालिक के शव के पीछे दौड़ता रहा दुखी कुत्ता | Rajgarh dog Rajgarh Muktidham Rajgarh dog viral video | Patrika News
राजगढ़

मौत से हो उठा बेचैन, अंतिम यात्रा में मालिक के शव के पीछे दौड़ता रहा दुखी कुत्ता

Rajgarh dog viral video मौत से उनका कुत्ता भी गमगीन हो गया।

राजगढ़Jul 06, 2024 / 04:43 pm

deepak deewan

Rajgarh dog Rajgarh Muktidham Rajgarh dog viral video

Rajgarh dog Rajgarh Muktidham Rajgarh dog viral video

Rajgarh dog Rajgarh Muktidham Rajgarh dog viral video कुत्ते को इंसान का सबसे अच्छा दोस्त कहा गया है। उसकी वफादारी की मिसालें यूं ही नहीं दी जातीं। इसका ताजातरीन उदाहरण तब सामने आया जब राजगढ़ Rajgarh में एक समाजसेवी की मौत हो गई। अपने मालिक की मौत से उनका प्रिय कुत्ता दुखी हो गया। वह बेचैन हो उठा। जब मालिक की अंतिम यात्रा निकली तो उनके शव के पीछे कई किमी तक दौड़ते हुए मुक्तिधाम तक भी गया। इस कुत्ते का किसी ने वीडियो बना लिया जोकि अब खूब वायरल हो रहा है।
राजगढ़ के रहनेवाले केके नागर का देहांत हो गया था। स्वर्गीय नागर की मौत से उनका कुत्ता भी गमगीन हो गया। कुत्ता उनके शव के आसपास मंडराता रहा। इतना ही नहीं, जब शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए तो वह भी वाहन के पीछे पीछे दौड़ता मुक्तिधाम पहुंच गया।
यह भी पढ़ें : कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए बड़ी खबर, वेतन वृद्धि के लिए एमपी हाईकोर्ट सख्त, मांगा जवाब

राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित केके नागर खिलचीपुर नाके इलाके में रहते थे। यहां से मुक्तिधाम करीब तीन किलोमीटर दूर है। कुत्ते ने शव वाहन के पीछे दौड़ते हुए ही यह दूरी नापी। मालिक के शव के पीछे मुक्तिधाम जाते कुत्ते का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।
परिचितों, रिश्तेदारों ने बताया कि स्वर्गीय केके नागर को इस कुत्ते से बेहद लगाव था। वे खुद इसे रोज रोटियां खिलाते थे। गुरुवार-शुक्रवार रात को नागर का निधन होने के तुरंत बाद से कुत्ता शांत हो गया था। स्वर्गीय केके नागर की शव यात्रा में शामिल होकर बाकायदा अंतिम विदाई दी।

Hindi News/ Rajgarh / मौत से हो उठा बेचैन, अंतिम यात्रा में मालिक के शव के पीछे दौड़ता रहा दुखी कुत्ता

ट्रेंडिंग वीडियो