scriptशादी के मंडप में राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को देखकर हैरान रह गए लोग | Rahul Gandhi leaves Nyaya Yatra in Rajgarh and reaches wedding | Patrika News
राजगढ़

शादी के मंडप में राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को देखकर हैरान रह गए लोग

Rahul Gandhi leaves Nyaya Yatra in Rajgarh and reaches wedding शादी में आए लोगों ने इसपर खुशी भी जताई। यहां बहुत देर तक रुकने के बाद राहुल न्याय यात्रा के साथ रवाना हो गए।

राजगढ़Mar 04, 2024 / 06:48 pm

deepak deewan

rahul_shadi.png

राहुल न्याय यात्रा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी एमपी में न्याय यात्रा निकाल रहे हैं। इस दौरान राजगढ़ जिले में कुछ अलग नजारा दिखाई दिया। यहां के एक गांव में शादी होते देख राहुल रुक गए और मंडप में जा पहुंचे। शादी के मंडप में राहुल गांधी को देख लोग हैरान रह गए। हालांकि शादी में आए लोगों ने इसपर खुशी भी जताई। यहां बहुत देर तक रुकने के बाद राहुल न्याय यात्रा के साथ रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें—Breaking – कांग्रेस ने चुने उम्मीदवार, 7 मार्च को दिल्ली में लगेगी इन नामों पर मुहर

 

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शाम को राजगढ़ पहुंची। यहां के एक गांव पचवी में शादी होते देख राहुल रुक गए। वे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के साथ शादी के मंडप में पहुंच गए। यहां मौजूद लोग राहुल गांधी को अपने बीच पाकर खुश हो गए। राहुल को देखकर पूरा गांव यहां आ गया। बीनागंज से ब्यावर के रास्ते के इस गांव में भीड़ लग गई।

राहुल दुल्हा दुल्हन के पास जा पहुंचे और उन्हें शादी की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने दोनों के साथ फोटो भी खिंचवाई। बाद में वे किसान संवाद के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें—एमपी बीजेपी में घमासान, पत्नी- बहू या बाहरी नेताओं को टिकट देने का जोरदार विरोध

इससे पहले राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा सोमवार सुबह फिर शुरु हुई। रविवार को राहुल यात्रा से अल्प विराम लेते हुए बिहार में इंडिया गठबंधन की रैली में शामिल होने चले गए थे। सोमवार को राहुल गांधी ने ग्वालियर से फिर न्याय यात्रा शुरु की। गुना शिवपुरी में उन्होंने अपने पूर्व साथी ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार के मुद्दों पर केंद्र सरकार को ललकारा। जातिगत जनगणना पर भी जोर दिया।

शिवपुरी में राहुल ने केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी पर तीखे प्रहार किए। राघौगढ़ में उन्होंने जाति जनगणना का मुद्दा उठाते हुए कहा कि जातिगत जनगणना में 90 प्रतिशत भारतीयों को न्याय मिल जाएगा। यह बहुत क्रांतिकारी कदम साबित होगा। राहुल ने कहा कि देश में बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार है सबसे बड़े मुद्दे हैं लेकिन इनपर टीवी पर चर्चा नहीं की जाती। न्याय यात्रा के तीसरे दिन राहुल ने गुना में रोड शो किया।

यह भी पढ़ें—Breaking – सिंधिया के खिलाफ कांग्रेस से खड़े होंगे केपी यादव! टिकट कटने के बाद दिया बड़ा बयान

शेरपुरा गांव में राहुल की रात 8 बजे खाट पंचायत प्रस्तावित है। इस दौरान राहुल किसानों से संवाद करेंगे। खाट पंचायत के साथ ही पटवारी परीक्षार्थियों, पीएससी परीक्षार्थियों, महिलाओं से भी संवाद का उनका कार्यक्रम भी प्रस्तावित है।

https://youtu.be/j31dFQDO4aU

Hindi News/ Rajgarh / शादी के मंडप में राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को देखकर हैरान रह गए लोग

ट्रेंडिंग वीडियो