scriptमामी ने नाबालिग को कमरे में बंद कर मुंह बोले भाई को अंदर भेजा | Aunt took minor hostage and raped brother | Patrika News
राजगढ़

मामी ने नाबालिग को कमरे में बंद कर मुंह बोले भाई को अंदर भेजा

काम के बहाने नाबालिग को मामी ने कुएं पर बुलाया था फिर बंधक बनाकर मुंह बोले भाई से कराई दरिंदगी…

राजगढ़Dec 29, 2023 / 06:18 pm

Shailendra Sharma

rajgarh.jpg

राजगढ़ में एक नाबालिग को बंधक बनाकर रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने एक नाबालिग को काम करने के बहाने बुलाया और फिर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद महिला ने अपने मुंहबोले भाई को कमरे में भेज दिया जिसने पूरी रात नाबालिग के साथ ज्यादती की। महिला को पीड़िता मामी कहती थी इसलिए उसके बुलाने पर चली गई थी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी महिला व उसके मुंहबोले भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मामी ने काम के बहाने बुलाया था
घटना जिले के छापीहेड़ा थाना इलाके के एक गांव की है। जहां रहने वाली रेखा बाई नाम की महिला ने पहले तो एक नाबालिग को काम के बहाने शाम को 6 बजे कुएं पर बुलाया। क्योंकि नाबालिग रेखा बाई को मामी कहती थी इसलिए उसके बुलाने पर कुएं पर चली गई। वहां पहुंचते ही रेखा बाई ने नाबालिग को पास के ही एक कमरे में बंद कर दिया। नाबालिग खूब चिल्ली चिल्लाई लेकिन रेखा बाई ने दरवाजा नहीं खोला।


यह भी पढ़ें

घर में घुसकर 3 साल की बच्ची के सिर में मारी लाठी, मौत



मुंह बोले भाई को कमरे में भेजा
नाबालिग को कमरे में बंद करने के बाद आरोपी महिला रेखा बाई ने अपने मुंहबोले भाई बंटी दांगी को करीब 7 बजे कमरे में अंदर भेज दिया। कमरे में बंटी दांगी ने शाम 7 बजे से सुबह 4 बजे तक नाबालिग के साथ कई बार ज्यादती की और 4 बजे रेखा बाई ने कमरे का दरवाजा खोला तो बंटी भाग गया। किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची और फिर परिजनों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। जिसके बाद परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे और शिकायत दर्द कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

यह भी पढ़ें

Video : महज 2 मिनट 12 सेकेंड में देखिए कैसे इंसान को जकड़ गई मौत



Hindi News/ Rajgarh / मामी ने नाबालिग को कमरे में बंद कर मुंह बोले भाई को अंदर भेजा

ट्रेंडिंग वीडियो