scriptगांव में कई गरीब परिवारों के घर आया 25-25 हजार का बिजली बिल, अनुज शर्मा के सवाल पर मुख्यमंत्री ने दिया जवाब | Many poor families in the village received electricity bills of Rs 25, | Patrika News
रायपुर

गांव में कई गरीब परिवारों के घर आया 25-25 हजार का बिजली बिल, अनुज शर्मा के सवाल पर मुख्यमंत्री ने दिया जवाब

CG Assembly Session: पक्ष और विपक्ष में बहस भी हुआ है। विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान भाजपा विधायक और प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने प्रदेश में उत्पादित बिजली और खपत का मामला उठाया।

रायपुरFeb 13, 2024 / 01:18 pm

चंदू निर्मलकर

anuj_in_vidhan_sabha_n.jpg
CG Assembly Session: छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र की कार्यवाही जारी है। मंगलवार को सत्र के 7वें दिन पक्ष विपक्ष के बीच नोकझोंक देखने को मिला। सदन में आज कई अहम मुद्दों की गूंज रही है। जिसके चलते पक्ष और विपक्ष में बहस भी हुआ है। विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान भाजपा विधायक और प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने प्रदेश में उत्पादित बिजली और खपत का मामला उठाया।
यह भी पढ़ें

दर्द देने वाले अस्पताल: आयुष्मान कार्ड होने के बाद भी मरीजों से वसूल लिए रुपये, 3 अस्पतालों को नोटिस



CG Hind News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सवाल का जवाब दिया। बताया कि बिजली खपत वर्ष 2022-23 और 2023-24 में नवम्बर के महीने तक 29,104 और 22,528 मिलियन यूनिट है। छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड की ओर से बिजली नहीं बेची जा रही है। उपभोक्ताओं पर 5,422.11 करोड़ रुपए बकाया है। वसूली की कार्रवाई की जा रही है। इस बीच धरसींवा विधायक अनुज शर्मा ने भी गांवों की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से सवाल किया।
यह भी पढ़ें

दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से सिर पर किया ताबड़तोड़ वार, बदले की आग में जल रहे नशेड़ी ने वारदात को दिया अंजाम, तड़पकर मौत



भाजपा विधायक शर्मा ने पूछा कि बहुत छोटे छोटे घर के लोगों को 25-25 हजार का बिल आ गया है। लगातार इस तरह की शिकायतें मिल रही है। क्या इसका परीक्षण होगा? विधायक अनुज शर्मा के जवाब में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि इसका परीक्षण करा लेंगे।

Hindi News/ Raipur / गांव में कई गरीब परिवारों के घर आया 25-25 हजार का बिजली बिल, अनुज शर्मा के सवाल पर मुख्यमंत्री ने दिया जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो