scriptरायपुर में भारत- ऑस्ट्रेलिया का महामुकाबला! टिकट लेने उमड़ी लोगों की भीड़, छात्रों के लिए रहेगी विशेष छूट | Patrika News
रायपुर

रायपुर में भारत- ऑस्ट्रेलिया का महामुकाबला! टिकट लेने उमड़ी लोगों की भीड़, छात्रों के लिए रहेगी विशेष छूट

IND Vs AUS T20: रायपुर के बुढ़ापारा स्थित इनडोर स्टेडियम में शुक्रवार को फिजिकल टिकट लेने लोग पहुंचने लगे थे। जबकि इसके लिए अभी क्रिकेट संघ ने काउंटर शुरू ही नहीं किया है।

रायपुरNov 25, 2023 / 11:02 am

Khyati Parihar

रायपुर में भारत- ऑस्ट्रेलिया का महामुकाबला! टिकट लेने उमड़ी लोगों की भीड़, छात्रों के लिए रहेगी विशेष छूट

टिकट लेने उमड़ी लोगों की भीड़

रायपुर। IND Vs AUS T20: नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की मेजबानी में 1 दिसंबर को होने वाले भारत- ऑस्ट्रेलिया टी 20 मैच को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है।
शुक्रवार को पेटीएम में बुकिंग शुरू होने पर शाम तक जनरल टिकट आधे से अधिक बुक हो गए. वहीं वीआईपी गैलरी सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम की टिकट सोल्डआउट दिखा रहा था। क्रिकेटप्रेमी पेटीएम और पेटीएम इनसाडर ऐप के माध्यम से अपनी टिकट ऑनलाइन बुक करा रहे है। एक परिचय पत्र से चार टिकट बुक करा सकते है। इसके अलावा छात्रों को 28 नवंबर से केवल ऑफ लाइन टिकट बेचा जाएगा। दर्शक अपने फिजिकल टिकट इंडोर स्टेडियम से ले सकेंगे।
यह भी पढ़ें

IED Blast: नारायणपुर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, 2 मजदूरों की मौत, 1 घायल

एक आई डी कार्ड से एक छात्र को टिकट

छात्रों को केवल ऑफलाइन टिकट बेचा जाएगा। 28 नवंबर से छात्रों को इंडोर स्टेडियम में सुबह 11 बजे से ये मिलने शुरू होंगे। परिचय पत्र दिखाने पर छात्र 1000 रुपए में टिकट खरीद सकेंगे। एक परिचय पत्र पर एक टिकट ही खरीद सकेंगे। जनरल कैटेगरी की अपर लेवल में 1300 सीटों का कोटा छात्रों के लिए निर्धारित है। पहले आओ पहले पाओ के तर्ज पर छात्रों को टिकट मिलेगा।

Hindi News/ Raipur / रायपुर में भारत- ऑस्ट्रेलिया का महामुकाबला! टिकट लेने उमड़ी लोगों की भीड़, छात्रों के लिए रहेगी विशेष छूट

ट्रेंडिंग वीडियो