scriptGangster in CG: बाहरी गैंगस्टरों का मजबूत लोकल नेटवर्क, खौफ में व्यापारियों ने प्रोटेक्शन मनी देना शुरू किया! | Gangster in CG: Out of fear traders started paying protection money | Patrika News
रायपुर

Gangster in CG: बाहरी गैंगस्टरों का मजबूत लोकल नेटवर्क, खौफ में व्यापारियों ने प्रोटेक्शन मनी देना शुरू किया!

Gangster in Chhattisgarh: सूत्रों के मुताबिक गैंगस्टरों ने अब लोकल बदमाशों की मदद से कारोबारियों से वसूली भी शुरू कर दी है। भयभीत होकर कई बड़े कारोबारी उन्हें प्रोटेक्शन मनी दे रहे हैं।

रायपुरJul 21, 2024 / 11:21 am

Kanakdurga jha

gangster alert in cg
Gangster in Raipur: राजधानी में दूसरे राज्यों के गैंगस्टरों का मजबूत नेटवर्क बन गया है। लॉरेंस बिश्नोई- अमन साहू गैंग के लिए कई लोकल अपराधी काम कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक गैंगस्टरों ने अब लोकल बदमाशों की मदद से कारोबारियों से वसूली भी शुरू कर दी है। भयभीत होकर कई बड़े कारोबारी उन्हें प्रोटेक्शन मनी दे रहे हैं।
पिछले दिनों पीआरए ग्रुप के कार्यालय में फायरिंग करने वाले दो शूटर हरियाणा से आए थे। चर्चा है कि दोनों शूटरों को पुलिस ने पकड़ लिया है। हालांकि पुलिस अफसरों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। इससे पहले झारखंड के शूटरों को वारदात करने से पहले पुलिस ने पकड़ा था। बाहरी गैँगस्टरों के राजधानी में सक्रिय रहने से कारोबारियों में भय व्याप्त है।
यह भी पढ़ें

Lawrence Bishnoi Gang: ये तो सिर्फ ट्रेलर था… फायरिंग के बाद गैंगस्टर ने सोशल मीडिया में खुलेआम कारोबारी को दी धमकी

गैंगस्टर अमन साहू झारखंड के गिरीडीह जेल में बंद है। रायपुर पुलिस उसे अब तक अपने मामले में गिरफ्तार नहीं कर पाई है। झारखंड से उसे प्रोडक्शन वारंट पर लाने के लिए दो बार प्रयास हो चुका है, लेकिन अब तक सफलता नहीं मिली है। अमन के गैंग ने इससे पहले भी कई वारदातें की हैं। पीआरए ग्रुप में फायरिंग करने वाले शूटरों को सहयोग करने वाले दो स्थानीय युवकों को पुलिस द्वारा हिरासत में लेने की चर्चा है, लेकिन एएसपी क्राइम संदीप मित्तल ने इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी या हिरासत में लेने से इनकार किया है।

Hindi News/ Raipur / Gangster in CG: बाहरी गैंगस्टरों का मजबूत लोकल नेटवर्क, खौफ में व्यापारियों ने प्रोटेक्शन मनी देना शुरू किया!

ट्रेंडिंग वीडियो