scriptरायपुर में महिला डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाकर की खुदकुशी, इस हालत में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी | Female doctor commits suicide by injecting in Raipur | Patrika News
रायपुर

रायपुर में महिला डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाकर की खुदकुशी, इस हालत में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

Female doctor commits suicide : महिला ने बाथरूम में इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या की है। हैवी डोज के चलते मौके पर ही दम तोड़ दिया…

रायपुरAug 29, 2023 / 03:10 pm

चंदू निर्मलकर

death.jpg
रायपुर। Female doctor commits suicide : राजधानी में एक महिला डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि महिला ने बाथरूम में इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या की है। हैवी डोज के चलते मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं अभी तक आत्महत्या के कारणों (Female doctor commits suicide ) को पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Female doctor commits suicide : कोतवाली थाना क्षेत्र का यह मामला है। पुलिस ने बताया कि मृतक डॉक्टर किसी बात को लेकर डिप्रेशन में थी। वहीं आशंका जताई जा रही है कि पर्सनल रीजन के चलते सुसाइड किया है। वह अपने परिवार वालों से भी बात करना बंद कर दी थी। फिलहाल किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिलने केस को सुलझाने में थोड़ी परेशानी हो रही है। पुलिस मोबाइल फोन जब्त कर कॉल डिटेल और अन्य जानकारियां जुटा रही है। वहीं अन्य लोगों से भी पूछताछ शुरू कर दिया है।
मध्यप्रदेश में भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले
Female doctor commits suicide : इंजेक्शन लगाकर सुसाइड करने के ऐसे कई मामले मध्यप्रदेश में भी सामने आ चुके हैं। जानकारी के अनुसार बीते महीने ही मेडिकल कॉलेज की एक छात्रा ने सुसाइड किया था। स्टूडेंट ने भी एनेस्थीसिया का ओवर डोज इंजेक्शन लेकर मौत को गले लगाई थी। अब इसी तरह का हैरान करने वाला मामला रायपुर में सामने आया है।

Hindi News/ Raipur / रायपुर में महिला डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाकर की खुदकुशी, इस हालत में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

ट्रेंडिंग वीडियो