scriptCG Election result 2023 : प्रथम चरण के रुझान पर रमन सिंह का बड़ा बयान, बोले- जनता ने मोदी की गारंटी पर किया भरोसा | Patrika News
रायपुर

CG Election result 2023 : प्रथम चरण के रुझान पर रमन सिंह का बड़ा बयान, बोले- जनता ने मोदी की गारंटी पर किया भरोसा

Chhattisgarh Assembly Election 2023 Results: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर प्रत्याशियों की धड़कने बढ़ी हुई हैं। प्रथम चरण के रुझान पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। जिस पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो राउन्ड की गणना में पीछे है….

रायपुरDec 03, 2023 / 12:45 pm

Khyati Parihar

Raman Singh's big statement

CG Election result 2023 : प्रथम चरण के रुझान पर रमन सिंह का बड़ा बयान, बोले- जनता ने मोदी की गारंटी पर किया भरोसा

Chhattisgarh Chunav Results Live Update: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर प्रत्याशियों की धड़कने बढ़ी हुई हैं। प्रथम चरण के रुझान पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। जिस पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो राउन्ड की गणना में पीछे है यहीं साबित करता है कि उनके क्षेत्र की जनता ने भी उन पर विश्वास नही किया है। उनके अधिकांश मंत्री पीछे चल रहे है।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh Election 2023 Results : छत्तीसगढ़ में बड़ा उलटफेर? 11 बजे के बाद देखिए कौन आगे कौन पीछे

आगे उन्होंने कहा कि जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर भरोसा किया है, भूपेश बघेल की बातों पर भरोसा नहीं किया। प्रथम चरण के रुझान में ये स्पष्ट दिख रहा है। निश्चित रूप से भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व का आशीर्वाद मिला है। चुनाव आयोग के अनुसार कांग्रेस 34 सीट और बीजेपी 54 से आगे चल रही है।

Hindi News/ Raipur / CG Election result 2023 : प्रथम चरण के रुझान पर रमन सिंह का बड़ा बयान, बोले- जनता ने मोदी की गारंटी पर किया भरोसा

ट्रेंडिंग वीडियो