scriptइस वीडियो में ऐसा क्या है जिसे 2 दिन में 3 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया | cm bhupesh baghel share video viral in social media | Patrika News
रायपुर

इस वीडियो में ऐसा क्या है जिसे 2 दिन में 3 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया

दीपावली के मौके पर जारी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल
छत्तीसगढ़ सरकार ने बनाया वीडियो गोबर और मिट्टी से बने दीये से दिवाली
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गोबर और मिट्टी से बने दीये खरीदने की अपील

रायपुरOct 26, 2019 / 08:04 pm

Anupam Rajvaidya

इस वीडियो में ऐसा क्या है जिसे 2 दिन में 3 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया

इस वीडियो में ऐसा क्या है जिसे 2 दिन में 3 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया

रायपुर. दीपावली के अवसर पर इस बार अपने घरों को गोबर और मिट्टी से बने दीपक से रौशन करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मात्र दो ही दिन में इस वीडियो को 3 लाख से भी अधिक लोगों ने बउव छत्तीसगढ़ के ऑफीशियल फेसबुक पेज पर देखा है। देखने वालों की यह संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है। इसे एक लाख 35 हजार लोगों ने लाइक किया और पांच हजार से अधिक लोगों ने शेयर किया है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा फैसला, अब 21 वर्ष का व्यक्ति बन सकेगा महापौर

भूपेश बघेल ने की अपील
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों से इस दीपावली में छत्तीसगढ़ के कुम्हारों, हस्तशिल्पियों, बुनकरों और अन्य कारीगरों द्वारा बनाए गए दीयों, वस्त्र, सजावट की वस्तुएं उपहार एवं अन्य सामग्री का अधिक से अधिक खरीदने की अपील की है। ताकि लोगों के इस छोटे से प्रयास से छत्तीसगढ़ में इन व्यवसायों से जुड़े लाखों लोगों के जीवन में दीपावली की खुशियां बिखर सके।

पढ़ें- कर्जमाफी को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान, अब नहीं करेंगे किसानों का कर्ज माफ

देशभर में किया जा रहा पसंद
छत्तीसगढ़ सरकार के जनसम्पर्क विभाग द्वारा इस संबंध में बनाए गए वीडियो गोबर और मिट्टी से बने दीपक सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को न केवल छत्तीसगढ़वासी पसंद कर रहे है, बल्कि पूरे देश से लोगों की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो