scriptकांग्रेस को झटका, एक और नेता ने छोड़ी पार्टी, PCC चीफ दीपक बैज को भेजा इस्तीफा पत्र | Chunnilal Sahu resigned from Congress | Patrika News
रायपुर

कांग्रेस को झटका, एक और नेता ने छोड़ी पार्टी, PCC चीफ दीपक बैज को भेजा इस्तीफा पत्र

Chhattisgarh Congress News : एक ओर जहां बगावती सूर थमने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं दूसरी ओर इस्तीफे का भी दौर चल रहा है। (resigned from Congress) आज अकलतरा के पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया है।

रायपुरDec 18, 2023 / 01:23 pm

चंदू निर्मलकर

congress_flag.jpg
Congress Leader resinged party : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस को लगातार झटके मिल रहे हैंं। एक ओर जहां बगावती सूर थमने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं दूसरी ओर इस्तीफे का भी दौर चल रहा है। (resigned from Congress) आज अकलतरा के पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया है।
यह भी पढ़ें

बेटी बनी कातिल ! जरा सी बात पर गुस्से में मां का फोड़ा सिर, तड़पकर मौत




चुन्नीलाल साहू ने अपना इस्तीफा पत्र पीसीसी चीफ दीपक बैज को भेजा है। चुन्नी लाल ने पार्टी से इस्तीफा देने की वजह कांग्रेस की हार से दुखी होना बताया है। बता दें कि बीते सप्ताह रायपुर दक्षिण के प्रत्याशी रहे, महंत रामसुंदर दास ने अपना इस्तीफा दिया है। महंत ने इस्तीफे की वजह हार बताया है।
यह भी पढ़ें

BJP की सरकार आते ही इस टोल प्लाजा वाले उतरे मनमानी पर, पासिंग गाड़ियों से भी हो रही वसूली

congress_resing.jpg
उल्लेखनी है कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल की है। छत्तीसगढ़ के अलावा राजस्थान और मध्यप्रदेश में भी बीजेपी ने बहुमत के साथ सरकार बनाया है। वहीं इस हार से कांग्रेस उबर नहीं पा रही है, जिसके बाद इस्तीफे का दौर चल रहा है।

Hindi News/ Raipur / कांग्रेस को झटका, एक और नेता ने छोड़ी पार्टी, PCC चीफ दीपक बैज को भेजा इस्तीफा पत्र

ट्रेंडिंग वीडियो