scriptCG Election result 2023 : बस्तर के 12 सीटों पर बीजेपी का खिला कमल… रुझान में कांग्रेस को पछाड़ा | CG Election result 2023: BJP's lotus blossomed on 12 seats of Bastar | Patrika News
रायपुर

CG Election result 2023 : बस्तर के 12 सीटों पर बीजेपी का खिला कमल… रुझान में कांग्रेस को पछाड़ा

CG Election result 2023 : पहले रुझान में बस्तर के 12 विधानसभा सीटों का रुझान सामने आ गया है। जिसमें भाजपा ने कांग्रेस को पछाड़ दिया है। रायपुर के तीन सीट में बीजेपी आगे चल रही है. दक्षिण, पश्चिम, उत्तर में बीजेपी की बढ़त है।

रायपुरDec 03, 2023 / 09:46 am

Kanakdurga jha

bjp_single_flag.jpg
Chhattisgarh Election Breaking News : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के नतीजे आज घोषित किए जाएंगे। पहले रुझान में बस्तर के 12 विधानसभा सीटों का रुझान सामने आ गया है। जिसमें भाजपा ने कांग्रेस को पछाड़ दिया है।
यह भी पढ़ें

CG Election result 2023 : कांटे की टक्कर में भाजपा – कांग्रेस… रुझान में इस पार्टी ने मारी बाजी




बस्तर के 12 विधानसभा क्षेत्र के रुझान में भाजपा सबसे आगे चल रही है। बस्तर के 8 सीटों पर भाजपा और 4 सीटों पर कांग्रेस है। वहीं बिलासपुर से भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल, रायपुर दक्षिण से बृजमोहन अग्रवाल और पाटन से भूपेश बघेल आगे चल रहे है।
यह भी पढ़ें

CG Election result 2023 : खुज्जी में निर्दलीय ने मारी बाजी, रुझानों में भाजपा – कांग्रेस को पछाड़ा



छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की हर एक खबर से अपडेट रहने के लिए आपजरूर पढ़े। इसके अलावा प्रदेश की अन्य जानकारी के लिए आप देखें । आप हमारे patrika.com फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब चैनल से भी जुड़कर जानकारी ले सकते हैं।

Hindi News/ Raipur / CG Election result 2023 : बस्तर के 12 सीटों पर बीजेपी का खिला कमल… रुझान में कांग्रेस को पछाड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो