scriptछुप-छिपाकर औरत कर रही थी गंदा काम, पुलिस ने पकड़ा रंगे हाथों, फिर जो हुआ… | Woman was secretly doing dirty work, police caught her red handed | Patrika News
रायगढ़

छुप-छिपाकर औरत कर रही थी गंदा काम, पुलिस ने पकड़ा रंगे हाथों, फिर जो हुआ…

Crime News : लामीदरहा गांव में शराब बिक्री करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 23 लीटर कच्ची शराब जब्त की गई है।

रायगढ़Jan 12, 2024 / 06:50 pm

Kanakdurga jha

mahila.jpg
Raigarh Crime News : लामीदरहा गांव में शराब बिक्री करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 23 लीटर कच्ची शराब जब्त की गई है। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र की है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते बुधवार की शाम चक्रधरनगर पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम लामीदरहा निवासी सुनील उरांव गांव में अवैध रूप से महुआ शराब बिक्री कर रहा है।
यह भी पढ़ें

बच्चे के नाक से निकली बैटरी… देखकर डॉक्टरों के उड़े होश, इस हाल में मासूम

सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने छापामार कार्रवाई की। पुलिस टीम संदेही सुनील उरांव के घर पहुंची। उसके घर के पीछे भीड़ थी जो पुलिस को देखकर भाग गई। शराब बेच रहा सुनील उरांव पिता स्व. तिहारू राम उरांव उम्र 26 वर्ष पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह महुआ शराब की बिक्री कर रहा था। उसके पास से 10 लीटर, 5 लीटर क्षमता वाली और दो-दो लीटर वाले कोल्ड ड्रिंक बॉटल में भरी हुई कुल 23 लीटर महुआ शराब जब्त की। आरोपी पर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।
यह भी पढ़ें

साफ-सुथरे शहर के लिस्ट में कोरबा अंबिकापुर से निकला आगे… निगम को मिले इतने अंक



बनसिया गांव में कच्ची शराब बिक्री करने वाली एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 6 लीटर महुआ शराब और 21 पाव देशी शराब जब्त की गई है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जूटमिल निरीक्षक रामकिंकर यादव को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम बनसिया रापेनडीपा में रहने वाली विमला सिदार द्वारा घर पर अवैध रूप से शराब बेच रही है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने घर की तलाशी ली तो उसके मकान के बाहर बाथरूम के पीछे थैले में शराब रखा हुआ मिला। मौके से पुलिस ने 21 पाव देशी शराब और एक 10 लीटर प्लास्टिक जरकिन में करीब 6 लीटर महुआ शराब जब्त किया। मामले में आरोपी महिला पर धारा 34 (2), 59 (क) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Hindi News/ Raigarh / छुप-छिपाकर औरत कर रही थी गंदा काम, पुलिस ने पकड़ा रंगे हाथों, फिर जो हुआ…

ट्रेंडिंग वीडियो