scriptबीवी के यार का पति ने किया मर्डर… दगेबाजी के बदले की आग में टांगी से मारकर की हत्या | husband killed wife boyfriend revenge for betrayal, killed by hanger | Patrika News
रायगढ़

बीवी के यार का पति ने किया मर्डर… दगेबाजी के बदले की आग में टांगी से मारकर की हत्या

Murder In Raigarh : पुरानी रंजिश को लेकर एक ग्रामीण ने कुल्हाड़ी मार कर अधेड़ की हत्या कर दी। मामले की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रायगढ़Dec 26, 2023 / 04:27 pm

Kanakdurga jha

police_nh.jpg
Murder Case : पुरानी रंजिश को लेकर एक ग्रामीण ने कुल्हाड़ी मार कर अधेड़ की हत्या कर दी। मामले की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना छाल थाना क्षेत्र की है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते रविवार की रात ग्राम बोजिया की रहने वाली सुकवारो बाई (50 साल) अपने दो बेटे के साथ थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई की 23 दिसंबर की दोपहर उसका पति जुगनू सारथी और दिलसाय सारथी (पूर्व पति) दोनों टांगी लेकर जंगल लकड़ी लेने गए थे।
यह भी पढ़ें

MBBS Syllabus : एमबीबीएस के सिलेबस में हुआ बड़ा बदलाव.. इन विषयों पर अब फाइनल ईयर में होगी पढ़ाई, आदेश जारी



Murder In Raigarh : काफी देर बाद जुगनू सारथी घर नहीं लौटा तो दिलसाय से पूछने पर उसने जुगनू को अकेले बाइक में कहीं जाना बताया। 23 और 24 दिसंबर की शाम तक जुगनू को उसके घर वाले खोजबीन किए, लेकिन पता नहीं चलने पर फिर दिलसाय के पास पहुंचे और पूछताछ की। इस समय दिलसाय सारथी ने पुरानी रंजिश पर पुसलदा बांध के पास जुगनू को टांगी से मारकर हत्या किए जाने की बात कही। ऐसे में पुलिस टीम मौके पर जाकर शव एवं घटनास्थल का निरीक्षण कर शव का पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। आरोपी दिलसाय सारथी पर हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर तत्काल हिरासत लिया गया है।
Crime News : घटना को लेकर पूछताछ करने पर उसने हत्या की बात स्वीकार कर बताया कि सुकवारो बाई से उसकी शादी हुई थी। दोनों में अनबन होने पर सुकवारो तीन बच्चों को लेकर अपने मायके बोजिया आ गई और सक्ती जिले में रहने वाले जुगनू सारथी को पति बनकर मायके में रहने लगी तो अपने बच्चों से मिलने बीच-बीच में ग्राम बोजिया आता था और 20 साल से जुगनू के सुकवारो को पत्नी बनाकर रखने के कारण पत्नी और बच्चे बात नहीं करते थे।
यह भी पढ़ें

AIIMS ने दी 3 मासूमों को दी नई जिंदगी… बोलने और सुनने की बिमारी को किया ठीक



Crime News Today : इससे जुगनू पर रंजिश रखता था और इस बार ग्राम बोजिया आने पर उसने मौका देखकर जंगल बांध के पास टांगी से जुगनू को मार कर उसकी हत्या कर दिया। पुलिस ने आरोपी के मेमोरेंडम पर घटना में प्रयुक्त लोहे का टांगी और घटना समय पहने आरोपी दिलसाय के कपड़े बरामद कर आरोपी दिलसाय को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Hindi News/ Raigarh / बीवी के यार का पति ने किया मर्डर… दगेबाजी के बदले की आग में टांगी से मारकर की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो