scriptCG Murder Case: पुरानी रंजिश के चलते हत्या, आरोपी ने युवक के पेट पर 10 बार घोंपा चाकू फिर…खलबली | CG Murder Case: Accused stabbed youth 10 times with knife, death | Patrika News
रायगढ़

CG Murder Case: पुरानी रंजिश के चलते हत्या, आरोपी ने युवक के पेट पर 10 बार घोंपा चाकू फिर…खलबली

Murder News: ससुराल आए युवक ने पड़ोसी गांव के एक अन्य युवक पर चाकू से 10 से अधिक बार हमला कर दिया। उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर हमलावर युवक फरार हो गया।

रायगढ़Jul 26, 2024 / 04:59 pm

Khyati Parihar

CG murder case
Raigarh Crime News: तीन दिन पहले पुरानी रंजिश पर एक युवक को दूसरे युवक को चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इससे उपचार के दौरान मौत उसकी हो गई है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम देवरघट्टा निवासी संदीप कुमार साहू पिता संतोष साहू (24 वर्ष) खेती-किसानी का काम करता था। वह विगत 22 जुलाई को सुबह घर से घुमने के लिए निकला था, लेकिन शाम तक घर नहीं आया।
रात करीब 9.30 बजे पड़ोसी गांव बरतुंगा निवासी सुशील खुंटे ने परिजनों को बताया कि संदीप खून से लतथप हालत में पड़ा है। परिजन मौके पर पहुंच कर सुशील से घटना के संबंध में पूछताछ की तो उसने बताया कि सुबह ग्राम सिंघारा निवासी भूमि खुंटे पिता भगत खुंटे भी अपने मामा के घर बरतुंगा आया था।
यह भी पढ़ें

CG Rape Case: कैसे बचेंगी बेटियां!, पिता ही बन गया हैवान, घर में अकेले पाकर किया रेप, रो-रोकर परिजनों को बताई सच्चाई

दोनों की मुलाकात हो गई और किसी बात को लेकर विवाद होने पर भूमि खुटे ने धारदार हथियार से उसके पेट सहित सीने में ताबड़तोड़ हमला कर फरार हो गया है। संदीप के परिजनों उसे पहले डभरा अस्पताल ले गए। जहां कुछ देर उपचार के बाद डाक्टरों ने रायगढ़ रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कर उपचार किया जा रहा था। इस दौरान करीब तीन दिन उपचार के बाद गुरुवार की सुबह मौत हो गई।
अस्पताल से भेजी गई तहरीर पर हत्या का मामला सामने आते ही चक्रधरनगर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और परिजनों को बयान दर्ज कर मर्ग कायम करते हुए शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही मर्ग डायरी संबंधित थाना भेजने की तैयारी चल रही है।

Hindi News/ Raigarh / CG Murder Case: पुरानी रंजिश के चलते हत्या, आरोपी ने युवक के पेट पर 10 बार घोंपा चाकू फिर…खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो