scriptRO/ARO पेपर लीक के मास्टरमाइंड राजीव नयन मिश्रा को हाईकोर्ट से मिली जमानत, अभी नहीं छूट पाएगा जेल से | UP RO/ARO Paper Leak Case: RO/ARO paper leak mastermind Rajeev Nayan Mishra gets bail from High Court | Patrika News
प्रयागराज

RO/ARO पेपर लीक के मास्टरमाइंड राजीव नयन मिश्रा को हाईकोर्ट से मिली जमानत, अभी नहीं छूट पाएगा जेल से

UP RO/ARO Paper Leak Case: आरओ/ एआरओ पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड राजीव नयम मिश्रा को इलाहाबाद हाईकोर्ट की सिंगल बेंच ने जमानत दे दी है। हालांकि आरोपी अभी जेल से बाहर नहीं आ पाएगा।

प्रयागराजJul 24, 2024 / 04:08 pm

Krishna Rai

UP RO/ARO Paper Leak case: यूपी पब्लिक सर्विस कमीशन द्वारा आयोजित आरओ – एआरओ भर्ती परीक्षा पेपर लीक के मास्टरमाइंड राजीव नयन मिश्र की जमानत मंजूर हो गई है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने राजीव नयन मिश्र की जमानत मंजूर की है। आरओ एआरओ पेपर लीक मामले में प्रयागराज के सिविल लाइंस थाने में दर्ज एफआईआर में जमानत मिली है।
राजीव नयन मिश्र को इससे पहले पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने के मामले में भी जमानत मिल चुकी है। आरओ एआरओ पेपर लीक मामले में कौशांबी में दर्ज एफआईआर में भी वह जमानत पा चुका है, हालांकि कौशांबी पुलिस ने राजीव नयन मिश्र और उसके गिरोह के 22 अन्य लोगों के खिलाफ एक दिन पहले ही गैंगस्टर का केस दर्ज किया है।
गैंगस्टर केस की वजह से जेल से नहीं छूटेगा राजीव

UP RO/ARO Paper Leak Case: कौशांबी में दर्ज गैंगस्टर का केस दर्ज किए जाने की वजह से राजीव नयन मिश्र अभी जेल से बाहर नहीं आ सकेगा। इस समय राजीव नयन मिश्र यूपी की मेरठ जेल में बंद है। राजीव नयन का नाम यूपी में पुलिस भर्ती और आरओ एआरओ के अलावा भी पेपर लीक के कई अन्य मामलों से भी जुड़ा था।
एसटीएफ ने राजीव को किया था गिरफ्तार

एसटीएफ मेरठ की यूनिट ने मास्टर माइंड राजीव ने मिश्रा को गिरफ्तार किया था। राजीव नयन मिश्रा प्रयागराज के मेजा के अमोरा गांव का रहने वाला है। जस्टिस संजय कुमार पचौरी की सिंगल बेंच ने जमानत मंजूर की है।
यह था मामला
UP RO/ARO Paper Leak case: मास्टरमाइंड राजीव नयन मिश्रा और उसके गिरोह के अन्य सदस्यों ने परीक्षा से पहले ही पेपर लीक करा कर लाखों रुपए में बेचा था। परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर प्रदेश के कई शहरों में हफ्तों उग्र आंदोलन हुआ था। करीब 20 दिन बाद सरकार ने परीक्षा को रद्द कर दिया था और इसे दोबारा कराए जाने का आदेश दिया था. पेपर लीक के मामले में अब तक 19 सदस्यों की गिरफ्तारी हो चुकी है। यह सभी यूपी की अलग-अलग जेल में बंद हैं।

Hindi News/ Prayagraj / RO/ARO पेपर लीक के मास्टरमाइंड राजीव नयन मिश्रा को हाईकोर्ट से मिली जमानत, अभी नहीं छूट पाएगा जेल से

ट्रेंडिंग वीडियो