scriptप्रतापगढ़ में सपा नेता का अपहरण कर हत्या, सदमें में बुआ की भी मौत | SP leader kidnapped and murdered in Pratapgarh aunt also dies of shock | Patrika News
प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ में सपा नेता का अपहरण कर हत्या, सदमें में बुआ की भी मौत

UP News: प्रतापगढ़ में दो दिन पहले अपहृत किए गए सपा नेता की हत्या करके शव सई नदी में फेंक दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

प्रतापगढ़Oct 31, 2023 / 06:24 pm

Krishna Rai

SP leader kidnapped and murdered in Pratapgarh aunt also dies of shock
प्रतापगढ़ के बगेसरा निवासी सपा नेता 26 वर्षीय दीपक उर्फ अजय यादव का रविवार को कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था। मंगलवार की दोपहर उसका शव सांगीपुर थाना के धर्मापुर घाट स्थित सई नदी में मिला। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं इलाके में तनाव की स्थिति है।
सभासद का चुनाव लड़ चुका था दीपक
नगर कोतवाली के बगेसरा निवासी दीपक सपा का नेता है। वह पृथ्वीगंज के वार्ड नंबर ११ से सभासद का चुनाव भी लड़ा था। रविवार की रात बोलेरो सवार लोगों ने अपहरण किया था। उस दौरान परिजनों ने पुलिस से हत्या की आशंका भी जताई थी। घटना के बाद से सपा नेताओं में आक्रोश है। उनका कहना है कि इलाके में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है।
सदमे में बुआ की मौत
दीपके के अपहरण की सूचना के बाद उसकी बुआ की सदमे में मौत हो गई। घटना के बाद परिजन भी डरे सहमे थे। वहीं मंगलवार को शव मिलने के बाद लोग बिलखने लगे। उधर, अपहरण मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली है।

Hindi News/ Pratapgarh / प्रतापगढ़ में सपा नेता का अपहरण कर हत्या, सदमें में बुआ की भी मौत

ट्रेंडिंग वीडियो