scriptविनीत बंसल को किया गया प्रतापगढ़ SP नियुक्त, अब संभालेंगे पुलिस महकमे की कमान | pratapgarh news Vineet Bansal appointed as Pratapgarh SP | Patrika News
प्रतापगढ़

विनीत बंसल को किया गया प्रतापगढ़ SP नियुक्त, अब संभालेंगे पुलिस महकमे की कमान

Pratapgarh News: विनीत कुमार बंसल अब प्रतापगढ़ जिला पुलिस महकमे की कमान संभालेंगे।

प्रतापगढ़Sep 24, 2024 / 03:23 pm

Supriya Rani

Pratapgarh News: विनीत कुमार बंसल अब प्रतापगढ़ जिला पुलिस महकमे की कमान संभालेंगे। राजस्थान सरकार की ओर से जारी की गई भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों की तबादला सूची में 58 पुलिस अधिकारियों का स्थानांतरण और पदस्थापना तथा चार को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। बंसल को केकड़ी जिला पुलिस अधीक्षक के पद से प्रतापगढ़ एसपी के पद पर स्थानांतरित किया गया है।
राजस्थान सरकार के संयुक्त शासन सचिव कनिष्क कटारिया द्वारा जारी किए गए आदेशों के अनुसार, भारतीय पुलिस सेवा के 58 अधिकारियों का तबादला और पदस्थापन किया गया है साथ ही चार आईपीएस को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। प्रतापगढ़ जिले में एसपी लक्ष्मण दास के एपीओ होने के बाद यह पद खाली चल रहा था।
अब राज्य सरकार द्वारा जारी की गई सूची के अनुसार, केकड़ी के पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार बंसल का स्थानांतरण प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक के पद पर किया गया है। बंसल 2012 बेच के अधिकारी है। वहीं प्रतापगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक पद रहते हुए एपीओ हुए लक्ष्मण दास को सीआईडी क्राइम ब्रांच जयपुर के पुलिस अधीक्षक पद पर लगाया गया है।

Hindi News / Pratapgarh / विनीत बंसल को किया गया प्रतापगढ़ SP नियुक्त, अब संभालेंगे पुलिस महकमे की कमान

ट्रेंडिंग वीडियो