scriptनॉनवेज के शौकीन लोगों के लिए बुरी खबर! इन जगहों पर मीट-मटन की दुकानें हो सकती हैं बंद | Meat mutton shops may be closed at these places Gangrar, Pratapgarh Rajasthan News | Patrika News
प्रतापगढ़

नॉनवेज के शौकीन लोगों के लिए बुरी खबर! इन जगहों पर मीट-मटन की दुकानें हो सकती हैं बंद

Meat Mutton Shops : उपखंड क्षेत्र में अवैध रूप से संचालित मांस की दुकानों पर प्रतिबंध लगाए जाने की क्षेत्र वासियों द्वारा राज्य सरकार से मांग की गई है।

प्रतापगढ़Feb 21, 2024 / 12:31 pm

Supriya Rani

meat_mutton_will_be_closed.jpg

गंगरार. उपखंड क्षेत्र में अवैध रूप से संचालित मांस की दुकानों पर प्रतिबंध लगाए जाने की क्षेत्र वासियों द्वारा राज्य सरकार से मांग की गई है। इसके संबंध में क्षेत्रवासियों द्वारा एक हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, विधायक डॉ. सुरेश धाकड़, जिला कलक्टर एवं जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को प्रेषित किया गया।

ज्ञापन में कहा गया कि गंगरार उपखंड मुख्यालय सहित क्षेत्र में अनेक दुकानें अवैधानिक रूप से संचालित की जा रही हैं। इन दुकानों पर मवेशियों को मार कर उनका मांस बेचा जा रहा है।

Meat mutton shops may be closed : गंगरार उपखंड मुख्यालय, राष्ट्रीय राजमार्ग तथा मेवाड़ यूनिवर्सिटी के समीप इन दुकानों का संचालन हो रहा है। ज्ञापन क्षेत्र में अवैधानिक रूप से संचालित मांस विक्रय की दुकानों पर तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध लगाए जाने के लिए अनुरोध किया गया है।

Hindi News/ Pratapgarh / नॉनवेज के शौकीन लोगों के लिए बुरी खबर! इन जगहों पर मीट-मटन की दुकानें हो सकती हैं बंद

ट्रेंडिंग वीडियो