scriptबिजली गुल : प्रतापगढ़ के इन इलाकों में तीन दिन तक बाधित रहेगी बिजली | Electricity will be disrupted in these areas of Pratapgarh for three days | Patrika News
प्रतापगढ़

बिजली गुल : प्रतापगढ़ के इन इलाकों में तीन दिन तक बाधित रहेगी बिजली

Power Cut In Pratapgarh : प्रतापगढ़ में टांडा के पास 132 लाइन का तार टूटने से छोटीसादड़ी इलाके में तीन दिन तक बिजली बाधित रहेगी।

प्रतापगढ़Mar 05, 2024 / 12:07 pm

Supriya Rani

bijli_gul.jpg

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ में टांडा के पास 132 लाइन का तार टूटने से छोटीसादड़ी इलाके में तीन दिन तक बिजली बाधित रहेगी। यहां 132 केवी लाइन का तार टांडा गांव के पास टूट गया। इससे अब छोटीसादड़ी इलाके में तीन दिन तक बिजली आंशिक रूप से बाधिक रहेगी। प्रतापगढ़ के अलावा यदि किसी अन्य शहर में दिन में तीन चार बार बिजली गुल हो जाए तो लोग आपस में यह चर्चा करते हैं कि क्या बात है आज बिजली बहुत जा रही है लेकिन बात यदि प्रतापगढ़ की हो और यहां किसी दिन बिजली गुल नहीं हो तो लोग यह कहते दिखाई देते हैं कि क्या बात है आज बिजली नहीं गई।

 

 

 

Electricity Disrupted : प्रतापगढ़ विद्युत निगम के सहायक अभियंता प्रवीण शर्मा ने बताया कि प्रतापगढ़ से छोटीसादड़ी की 132 केवी लाइन का तार टांडा गांव के पास टूट गया। इस कारण इसे दुरुस्त कराने के लिए बुधवार से कार्य शुरू होगा। इसे दुरुस्त करने में तीन दिन लगेंगे। ऐसे में छोटीसादड़ी, बड़ीसादड़ी, धामनिया, बरवाड़ा नाका, रामदेवरा, धोलापानी, बरवाड़ा नाका, गणेशपुरा फीडर की लाइनें आंशिक रूप से बाधित रहेगी।

Hindi News/ Pratapgarh / बिजली गुल : प्रतापगढ़ के इन इलाकों में तीन दिन तक बाधित रहेगी बिजली

ट्रेंडिंग वीडियो