scriptब्लैंकेट के अंदर रोमांटिक होते दिखे कृतिका मलिक और अरमान मलिक, फोटोज हुईं वायरल | youtuber armaan malik with wife Kritika malik intimate video viral in Bigg boss ott 3 | Patrika News
OTT

ब्लैंकेट के अंदर रोमांटिक होते दिखे कृतिका मलिक और अरमान मलिक, फोटोज हुईं वायरल

Armaan Malik With Wife Kritika Romantic Video: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक और कृतिका मलिक का रिश्ता चर्चा में बना रहता है। इसी बीच लेटेस्ट एपिसोड से कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों को इंटीमेट होते देखा जा सकता है।

मुंबईJul 13, 2024 / 01:14 pm

Kirti Soni

Armaan Malik With Wife Kritika Romantic Video

Armaan Malik With Wife Kritika Romantic Video

 Armaan Malik With Wife Kritika Romantic Video: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक और कृतिका मलिक के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जिसमें दोनों को रोमांस करते हुए देखा गया है। कपल की चर्चा खुब हो रही है एक तो अरमान के दो-दो शादियों की दूसरा पायल के जाने के बाद कृतिका को बिग बॉस के घर में रोमांस करने की वजह से। इरसी बीच बीते एपिसोड से अरमान और कृतिका मलिक का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों इंटिमेट होते हुए नजर आ रहे हैं। 

अरमान और कृतिका का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल हौ रहे वीडियो मे देखा जा सकता है कि अरमान और कृतिका एक ही ब्लैकेंट ओढ़े हुए थे। इसके बाद अरमान के कुछ हैंड मूवमेंट्स दिखते हैं ब्लैंकेट के अंदर।
Armaan Malik With Wife Kritika Romantic Video
फिर वह कृतिका को देखकर स्माइल करते हैं। वहीं कृतिका भी उन्हें देखकर स्माइल करती हैं। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं। अब सोशल मीडिया पर दोनों के इस वीडियो पर काफी नेगेटिव कमेंट्स आ रहे हैं। कोई लिख रहा है कि शो में आए हो, पता है सब 24 घंटे रिकॉर्ड होता है। वहीं एक ने लिखा कि दोनों को देखकर पायल का क्या हाल होता होगा।
Armaan Malik With Wife Kritika Romantic Video

अरमान और कृतिका के पहले भी रोमांटिक वीडियो हुए हैं वायरल 

बता दें कि अरमान मलिक और कृतिका मलिक के ओपनली रोमांस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इन्हें देखकर लग रहा है कि कहीं अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक गुस्से से तिलमिला न उठें। जाहिर है कि शो के दौरान जब पायल घर में थीं, उस वक्त अरमान को उनके साथ कभी रोमांटिक होते नहीं देखा गया था। उनके जाने के बाद अरमान के ‘अरमान’ जाग उठे हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / ब्लैंकेट के अंदर रोमांटिक होते दिखे कृतिका मलिक और अरमान मलिक, फोटोज हुईं वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो