scriptOTT Release: खून से सने एक बल्ले से शुरू होगी कहानी, मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में दिखेगा अर्जुन रामपाल का देसी अंदाज | OTT Release arjun rampal Web Series Rana Naidu | Patrika News
OTT

OTT Release: खून से सने एक बल्ले से शुरू होगी कहानी, मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में दिखेगा अर्जुन रामपाल का देसी अंदाज

OTT Release: मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘राणा नायडू’ के दूसरे सीजन की तैयारी भी जोर-शोर से चल रही है। इस बार इसमें एक्टर अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे।

मुंबईJul 23, 2024 / 04:35 pm

Saurabh Mall

OTT Release Rana Naidu Web Series

OTT Release Rana Naidu Web Series

OTT Release: ओटीटी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘राणा नायडू’ बीते साल मार्च में रिलीज हुई। इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब इसके दूसरे सीजन की तैयारी भी जोर-शोर से चल रही है। इस बार इसमें एक्टर अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे। अर्जुन रामपाल को हाल ही में स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म ‘क्रैक’ में देखा गया था।
‘राणा नायडू’ की कहानी ऑनस्क्रीन पिता-पुत्र की जोड़ी राणा और नागा नायडू पर आधारित है, जिसका दूसरा सीजन और भी रोमांचकारी ड्रामा पेश करने वाला है। इस सीरीज में राणा दग्गुबाती और वेंकटेश दग्गुबाती भी हैं। इस एक्शन से भरपूर ड्रामा में अर्जुन की भूमिका रोमांच को और बढ़ाने वाली है।
 OTT Release Rana Naidu Web Series
OTT Release Rana Naidu Web Series

देसी अंदाज में नजर आएंगे अर्जुन रामपाल

मंगलवार को नेटफ्लिक्स इंडिया के इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया। यह बीटीएस वीडियो है, जो खून से सने एक बल्ले से शुरू होता है। इसके बाद राणा दग्गुबाती हाथ में पिस्टल लिए दिखाई देते हैं। वहीं, वेंकटेश मोटरसाइकिल पर स्टंट करते दिखे हैं।
इन दोनों के बाद अर्जुन रामपाल दिखाई देते हैं। उनका लुक लंबे बाल, ब्लैक कुर्ता और गमछा में बिल्कुल देसी स्टाइल है।

पहले सीजन में वेंकटेश, राणा दग्गुबती के अलावा प्रिया बनर्जी, सुरवीन चावला, गौरव चोपड़ा, सुशांत सिंह, अभिषेक बनर्जी, राजेश जायस, आशिष विद्यार्थी को अहम रोल में देखा गया था।
सीरीज में राणा नायडू के किरदार में राणा दग्गुबाती नजर आए। वहीं वेंकटेश राणा के पिता नागा के किरदार में हैं। सुशांत सिंह राणा के भाई तेज, सुरवीना चावला राणा की पत्नी नैना और अभिषेक बनर्जी जाफा के रोल में नजर आए।
Arjun Ramapal
Arjun Ramapal

कहानी में है दम!

कहानी में राणा नायडू एक सफल बिजनेसमैन है और अपने परिवार से बेहद प्यार करता है। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशल लाइफ को अलग रखता है। उसकी पत्नी नैना साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है।
राणा नायडू की अपने पिता नागा से बिल्कुल भी नहीं बनती। नागा अपने गुनाहों के चलते जेल में है, लेकिन सजा पूरी होने से पांच साल पहले ही नागा को जेल से रिहा कर दिया जाता है। ऐसे में नागा की एंट्री से सीरीज में नया ट्विस्ट आता है, वहीं राणा से जुड़े नए-नए खुलासे कहानी में दिलचस्प मोड़ लाते है।
यह साल 2013 में आई अमेरिकन क्राइम टीवी सीरीज ‘डोनोवन’ पर आधारित है।

सुंदर आरोन और लोकोमोटिव ग्लोबल द्वारा निर्मित, ‘राणा नायडू’ को सुपर्णा वर्मा, अभय चोपड़ा और करण अंशुमन बना रहे हैं।
‘राणा नायडू’ का दूसरा सीजन जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आएगा।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT Release: खून से सने एक बल्ले से शुरू होगी कहानी, मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में दिखेगा अर्जुन रामपाल का देसी अंदाज

ट्रेंडिंग वीडियो