script‘Mirzapur 3′ रिलीज का ‘Panchayat 3’ से मिला हिंट, अली फजल के पोस्ट ने मचाई खलबली  | Mirzapur 3 release date reveal in panchayat 3 says ali fazal post created social media buzz | Patrika News
OTT

‘Mirzapur 3′ रिलीज का ‘Panchayat 3’ से मिला हिंट, अली फजल के पोस्ट ने मचाई खलबली 

Mirzapur 3 Release Date: अली फजल ने सोशल मीडीया पर ‘मिर्जापुर 3’ रिलीज को लेकर बड़ा हिंट दिया है। एक्टर ने ‘मिर्जापुर 3’ का हाल ही में रिलीज हुई ‘पंचायत 3’ से खास कनेक्शन बताया है।

मुंबईMay 31, 2024 / 08:47 am

Kirti Soni

Mirzapur 3 Release Date

‘मिर्जापुर 3’ रिलीज डेट
(Mirzapur 3 Release Date)

Mirzapur 3 Release Date: ‘मिर्जापुर 3’ रिलीज का फैेंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच ‘मिर्जापुर’ के एक्टर अली फजल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। एक्टर के इस पोस्ट ने ‘मिर्जापुर 3’ का इंतजार कर रहे लोगों के बीच हलचल पैदा कर दी है। अली फैजल ने अपने पोस्ट में बताया है कि ‘मिर्जापुर 3’ का ‘पंचायत 3’ से खास कनेक्शन है। पोस्ट में ‘मिर्जापुर 3’ के रिलीज को लेकर भी अली ने बड़ा हिंट दिया है।

अली फजल के पोस्ट ने मचाई खलबली

‘पंचायत 3’ का सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। इस सीरीज पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इसके छोटे-छोटे वीडियो क्लिप्स खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच ‘मिर्जापुर’ के एक्टर अली फजल ने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर ट्वीट किया- “पंचायत देखो, इसमें मिर्जापुर सीजन 3 से जुड़ा एक बड़ा क्लू छिपा है।” दरअसल एक्स के एक यूजर ने अली फजल को टैग करते हुए लिखा, “पंचायत नहीं देखूंगा तो चलेगा क्या? असल में मैं मिर्जापुर 3 का इंतजार कर रहा हूं।” इसी ट्वीट पर अली फजल ने रिप्लाई करके पोस्ट शेयर किया और लिखा कि मिर्जापुर 3 का जुड़ा एक क्लू पंचायत 3 में है।
यह भी पढ़े: दूसरे सीजन की वजह से ‘पंचायत 3’ देखने में हो रही देर? 60 सेकंड में देखिए ‘पंचायत 2’ की पूरी कहानी

एक्स यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

अली फजल के ट्वीट से सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई है। सबसे पहले जतिन इसरानी ने रिप्लाई किया, “ओके, डन, आज रात को।” वहीं, एक यूजर ने लिखा, “दामाद जी ने घोड़ा खरीद लिया है, राइडिंग मिर्जापुर में होगी। अब कब होगी ये तो पंडित जी ही बताएंगे।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “अब तो देखना पड़ेगा- ऑप्शन नहीं, भैया ने बोला है तो मतलब देखना है।”

Hindi News/ Entertainment / OTT News / ‘Mirzapur 3′ रिलीज का ‘Panchayat 3’ से मिला हिंट, अली फजल के पोस्ट ने मचाई खलबली 

ट्रेंडिंग वीडियो