scriptEd Sheeran पहुंचे Kapil Sharma शो में, घड़ी पर टिकीं सबकी निगाहें | Patrika News
OTT

Ed Sheeran पहुंचे Kapil Sharma शो में, घड़ी पर टिकीं सबकी निगाहें

Ed Sheeran Watch: पॉप सिंगर Ed Sheeran आज रात ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में दिखाई देने वाले हैं। शो में आने से पहले सिंगर घड़ी को लेकर खूब चर्चा में हैं। आइए आपको बताते हैं क्या है उस घड़ी में खास।

मुंबईMay 19, 2024 / 09:55 am

Prateek Pandey

Ed Sheeran पहुंचे Kapil Sharma शो में, घड़ी पर टिकीं सबकी निगाहें

Ed Sheeran in The Great Kapil Show

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के ओटीटी प्लेटफॉर्म कर स्ट्रीम हो रहे शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो‘ (The Great Indian Kapil Show) में इंटरनेशनल पॉप सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) दिखे। नेटफ्लिक्स पर रात 8 बजे टेलीकास्ट होने वाले इस शो में एड शीरन एक अनोखी घड़ी पहने हुए दिखाई दिए। ये घड़ी एक रुपये के सिक्के से बनी हुई है।

कपिल शर्मा शो में एड शीरन

सेलिब्रिटीज को अक्सर मंहगी घड़ियां पहने स्पॉट किया जाता है। उनकी घड़ियां मंहगी होने एक साथ-साथ प्रीमियम होती हैं। पॉप सिंगर एड शीरन की घड़ी जो वो कपिल शर्मा शो में पहने हुए दिखे वो फैंसी होने के साथ-साथ 1947 के भारत की झलक भी दिखती है। शो में आपको Ed Sheeran इसी घड़ी को पहने दिखे।
यह भी पढ़ें

कॉमेडी शो पर रो पड़े Bobby Deol, वीडियो में देखें आंखों से झलकता एक्टर का दर्द

क्या है घड़ी की खासियत

इस घड़ी की खासियत है कि इसमें एक रुपये के भारतीय सिक्के की झलक देखने को मिलेगी। एड शीरन की घड़ी को जयपुर वॉच कंपनी ने तैयार किया है। घड़ी में जापानी मियोटा 8215 मूवमेंट है। इसे 1947 के एक रुपये के रियल सिक्के को अंदर लगाया गया है। घड़ी को देवनागरी बाग घड़ी भी कहा जाता है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Ed Sheeran पहुंचे Kapil Sharma शो में, घड़ी पर टिकीं सबकी निगाहें

ट्रेंडिंग वीडियो