scriptArmaan Malik से पूछा गया पत्नी पायल से जुड़ा कड़वा सवाल, जवाब जान हैरान रह जाएंगे आप | Armaan Malik was asked a bitter question related to his wife Payal malik by sana Makbul | Patrika News
OTT

Armaan Malik से पूछा गया पत्नी पायल से जुड़ा कड़वा सवाल, जवाब जान हैरान रह जाएंगे आप

Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल ने अरमान मलिक से पूछा कि क्या वह पायल को स्वीकार करेंगे अगर वह दूसरी बार शादी करने का फैसला करती है। इस सवाल पर अरमान ने रिएक्ट किया है।

मुंबईJun 28, 2024 / 11:51 am

Riya Chaube

Bigg Boss OTT 3 news
Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के हालिया एपिसोड में सना मकबूल ने अरमान मलिक से उनकी दोनों पत्नियों को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने यूट्यूबर से सवाल किया कि अगर पायल (अरमान की पहली पत्नी) भी दोबारा शादी करने का फैसला करती है तो क्या उसे कोई दिक्कत होगी। सना ने अरमान से कहा, “भूमिका को उल्टा करदो, पायल जी अगर किसी आदमी को लाती, तो क्या आप इससे सहमत होंगी (चलो भूमिकाओं को उलट दें। क्या आपको कोई दिक्कत होगी अगर पायल को भी घर में एक और आदमी मिल जाए)?”

सवाल पर नाराज हुए अरमान मलिक

सना के पूछे गए इस सवाल पर अरमान नाराज हो गए और उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “वो लाकर क्या घर में रखेगी? वो बाद की बात है, इनका कोई जवाब थोड़ी है।” जब सना ने अरमान से दोबारा वही सवाल पूछा, तब अरमान ने कहा, “पायल ने स्वीकार कर लिया, मैं नहीं करता। अगर शादी करके पायल लाती है किसी को तो भैया तू अपना घर खुश, मैं अपना घर खुश।”

यह भी पढ़ें: इस फेमस सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

अरमान मलिक के परिवार के बारे में

अरमान मलिक ने अपनी पहली पत्नी पायल से 2011 में शादी की और उनका एक बेटा हुआ जिसका नाम चिरायु मलिक है। शादी के छह साल बाद, 2018 में अरमान ने अपनी पहली शादी को कानूनी तौर पर खत्म किए बिना, पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से शादी कर ली। इस समय अरमान अपनी दोनों पत्नी और चार बच्चों के साथ एक ही घर में रहते हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Armaan Malik से पूछा गया पत्नी पायल से जुड़ा कड़वा सवाल, जवाब जान हैरान रह जाएंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो