scriptआठ घंटे मेंं मुक्त कराया अपह्त व्यापारी को | Patrika News
समाचार

आठ घंटे मेंं मुक्त कराया अपह्त व्यापारी को

भीलवाड़ा में सोमवार रात दुकान के बाहर से अपह्रत हुए पेंट व्यापारी को पुलिस ने आठ घंटे में मुक्त करा लिया। बंधक बनाए जाने के दौरान व्यापारी को कार में जमकर पीटा गया। इसी दौरान अपहरणकर्ताओं ने परिजनों से 45 लाख रुपए की मांग भी की। प्रतापनगर पुलिस ने मंगलवार तड़के मुक्त कराए व्यापारी का एमजी चिकित्सालय में मेडिकल मुआयना कराया। इधर, अपहरण कर फिरौती की घटनासे सनसनी फैली रही।

रातभर चले सर्च अभियान के बाद मंगलवार सुबह पुलिस को सफलता मिली। पुलिस ने भीलवाड़ा-भीम मार्ग पर व्यापारी को मुक्त करवा कर छह जनों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है। 

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि आरसी कॉलोनी निवासी आदित्य जैन की गांधीनगर में कलर पेंट का शोरूम है। रात में व्यापारी दुकान बंद करके घर जाने लगा। उसकी कार को रोककर कुछ लोग जबरन गाड़ी में बैठ गए। व्यापारी को बंधक बना लिया। विरोध करने पर उसकी साथ मारपीट की गई। व्यापारी की गाड़ी में ही उसका अपहरण कर ले गए। 

करीब तीन घंटे बाद परिजनों को अपहरणकर्ताओं ने फोन करके 45 लाख की फिरौती मांगी। इसकी जानकारी परिजनों ने एसपी दुष्यंत को दी। उसके बाद एएसपी विमलसिंह की अगुवाई में विशेष टीम का गठन किया गया। अपहरणकर्ताओं की तलाश में भीलवाड़ा-शाहपुरा जिले में नाकाबंदी करा दी गई। आठ घंटे बाद सुबह भीम मार्ग पर हरिपुरा चौराहे के निकट से अपहरणकर्ताओं को दबोच लिया गया। उनके कब्जे से आदित्य को रिहाई की गई। 

मारपीट से आदित्य चोटिल हो गया था। उसे तत्काल भीलवाड़ा के निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। उधर, आदित्य की रिहाई से पुलिस व परिजनों ने राहत की सांस ली।

भीलवाड़ाJul 16, 2024 / 12:46 pm

Narendra Kumar Verma

2 months ago

Hindi News / Videos / News Bulletin / आठ घंटे मेंं मुक्त कराया अपह्त व्यापारी को

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.