scriptनशेड़ी अमीरजादे ने दो बाइकों को मारी टक्कर, चार की मौत, मृतकों में एक ही परिवार के तीन लोग शामिल | Patrika News
समाचार

नशेड़ी अमीरजादे ने दो बाइकों को मारी टक्कर, चार की मौत, मृतकों में एक ही परिवार के तीन लोग शामिल

सागर-बीना मार्ग पर जरुआखेड़ा के पास बीस मील तिराहे की घटना सागर/किशनपुरा. सागर-बीना मार्ग पर बुधवार शाम हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। सागर की ओर से जा रहे एक नशेड़ी अमीरजादे ने पहले सामने से आ रही एक मोटर साइकिल को टक्कर मारी, इसके बाद वहीं कुछ दूरी पर सड़क […]

सागरJun 20, 2024 / 01:47 am

हामिद खान

किशनपुरा. घटना स्थल पर पड़ी कार व घटना स्थल पर पड़े शव, क्षतिग्रस्त बाइक।

किशनपुरा. घटना स्थल पर पड़ी कार व घटना स्थल पर पड़े शव, क्षतिग्रस्त बाइक।

सागर-बीना मार्ग पर जरुआखेड़ा के पास बीस मील तिराहे की घटना

सागर/किशनपुरा. सागर-बीना मार्ग पर बुधवार शाम हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। सागर की ओर से जा रहे एक नशेड़ी अमीरजादे ने पहले सामने से आ रही एक मोटर साइकिल को टक्कर मारी, इसके बाद वहीं कुछ दूरी पर सड़क किनारे खड़े बाइक सवारों को रौंदते हुए भागने की कोशिश की, लेकिन कार की स्पीड इतनी तेज थी कि वह अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर खेत में पहुंच गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही हो गई तो गंभीर रूप से घायल हुए दो युवकों में से एक ने अस्पताल पहुंचने के पहले दम तोड़ दिया। मरने में वालों तीन लोग एक ही परिवार के हैं, जिसमें पिता-पुत्री और दादी शामिल हैं। घटना जरुआखेड़ा चौकी के बीस मील तिराहे पर बुधवार शाम चार बजे के पास की है। पुलिस के अनुसार टक्कर मारने वाली कार सागर की है, जिसे अमन बिड़ला नाम का युवक चला रहा था। कार में शराब की खाली बोतलें मिलीं हैं। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है, वहीं मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
प्रत्यक्षदर्शी रघुवीर चढ़ार ने बताया कि टक्कर मारने वाली कार सागर से खुरई की तरफ जा रही थी। बीस मील तिराहे पर लहराती हुई तेज रफ्तार कार ने पहले खुरई की ओर से आ रही मोटर साइकिल को टक्कर मारी, जिस पर बंडा क्षेत्र के गौरा गांव का रहने वाला व्यक्ति अपनी बेटी और मां को बैठाए था। इसके बाद अनियंत्रित कार ने वहीं कुछ दूरी पर खड़े दो बाइक सवारों को टक्कर मारी। हादसे के बाद शव सड़क पर बिखरे पड़े थे, यह देख वहां से गुजर रहे लोगों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पहुंची, पुलिस ने घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, वहीं कार को जब्त कर चौकी में खड़ा कर दिया गया है। पुलिस ने चारों मृतकों के शव जिला अस्पताल की मर्चुरी में रखवा दिए हैं, जिनका गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा।
  • बेटे-पोती के साथ मायके गई थी महिला
नरयावली थाना पुलिस के अनुसार गौर गांव निवासी मृतिका शारदा बाई ठाकुर का मायका खुरई के पास रेंगुआं गांव में है। वह अपने बेटे रामनरेश और पोती महीमा के साथ मायके गई थी। तीनों एक ही मोटर साइकिल से बुधवार को वापस अपने गांव गौरा जा रहे थे, इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।
  • यह हुए हादसे का शिकार
पुलिस के अनुसार हादसे में महिमा पुत्री रामनरेश ठाकुर 13 वर्ष, शारदा बाई पत्नी सहेंद्र ठाकुर 60 वर्ष, रामनरेश पुत्र सहेंद्र ठाकुर 40 वर्ष सभी बंडा क्षेत्र के गौरा गांव निवासी और सुरखी थाना क्षेत्र के मोकलपुर गांव निवासी 25 वर्षीय झूलन पुत्र भागीरथ विश्वकर्मा की मौत हो गई है, वहीं ओमप्रकाश पाल निवासी छतरपुर गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hindi News/ News Bulletin / नशेड़ी अमीरजादे ने दो बाइकों को मारी टक्कर, चार की मौत, मृतकों में एक ही परिवार के तीन लोग शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो